राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: ओसियां में दुकानों पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ने मौके से हटाई भीड़

जोधपुर के ओसियां में निर्धारित अवधि में खुली दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को हटाया और दुकानों को बंद करवाया.

By

Published : May 4, 2020, 4:49 PM IST

जोधपुर ओसियां न्यूज, jodhpur news
ओसियां में दुकानों पर मिली भीड़ उड़ा रही थी सोशल डिस्टेसिंग कि धज्जियां

ओसियां (जोधपुर).कोराना वायरस से बचाव के लिए उपखण्ड और पुलिस प्रशासन की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए आमजन को जागरूक किया जा रहा है. इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं. ईटीवी भारत ने छूट अवधि के दौरान सोमवार को ओसियां बाजार का जायजा लिया तो बाजार में कई किराना की दुकानों पर भीड़ दिखाई दी.

ओसियां में दुकानों पर मिली भीड़

मौके पर पहुंचे थानाधिकारी बाबूराम डेलू ने दुकानों के आगे से भीड़ को हटाया और दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराने के लिए हिदायत दी. यही नहीं छूट अवधि के बाद भी खुली मिली दुकानों को बंद भी कराया गया.

पढ़ेंःSPECIAL: ब्रह्म नगरी पुष्कर के फूल पर लगा कोरोना का ग्रहण, किसान झेल रहे भारी नुकसान

नायब तहसीलदार चिमनलाल सियोल ने बताया कि उपखण्ड अधिकारी रतनलाल रैगर के निर्देश पर सोमवार को दोपहर 12 से 3 बजे तक बाजारों में गश्त की गई. इस दौरान 3 बजे बाद खुली मिली दुकानों को बंद कराया और जिन दुकानों पर ज्यादा भीड़ थी, उन्हें भी बंद कराकर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की हिदायत दी.

इसके साथ ही जोधपुर से आने वाले वाहनों को चेक पोस्ट पर जांच कर एन्ट्री की जा रही है. राजकीय अस्पताल के चिकित्सक प्रदीप चौधरी ने बताया कि लॉकडाउन के तीसरे चरण के अन्तर्गत घर घर जाकर स्क्रीनिंग कि जा रही है. बाहर से आने वाले लोगों को होम आइसोलेशन के अन्तर्गत घरों में ही रखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि अभी क्षेत्र में कोई भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details