राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खबर का असरः बंद पड़े ATM से निकलने लगे रुपए, ग्रामीणों को राहत

जोधपुर के भोपालगढ़ में कई दिनों से बंद पड़े ATM के कारण आमजन परेशान थे. ऐसे में इटीवी भारत ने उनकी परेशानी को हल करने के लिए बंद पड़े ATM की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया. जिसके बाद एटीएम को सुचारु करवाया गया. लोगों ने ईटीवी भारत का आभार भी जताया.

By

Published : Dec 27, 2019, 9:15 AM IST

बंद पड़े एटीएम से निकले रुपए, ATM started withdrawing money
बंद पड़े एटीएम से निकलने लगे रुपए

भोपालगढ़ (जोधपुर). भोपालगढ़ में कई दिनों से एसबीआई का ATM खराब पड़ा हुआ था. वहीं इस खराब पड़े एटीएम से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. ऐसे में ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ इस खबर को प्रकाशित किया. जिसके बाद विभाग हरकत में आया और एटीएम को दुरुस्त किया गया. वहीं पैसे निकालने के बाद लोगों ने ईटीवी भारत का आभार जताया.

बंद पड़े एटीएम से निकलने लगे रुपए

बता दें, कि ईटीवी भारत ने भोपालगढ़ के एटीएम में रुपए नहीं होने से सूने पड़े एटीएम की खबर को प्रकाशित किया था. उसके बाद एटीएम विभाग के अधिकारियों का ध्यान इस ओर आकर्षित हुआ और उन्होंने एटीएम को चालू करने के साथ ही उसमें नियमित रुपए डालने का भी काम शुरू किया.

इससे आमजन को बड़ी राहत मिली है. ग्रामीणों ने इस पहल के लिए ईटीवी भारत का आभार भी जताया. भोपालगढ़ कस्बे में एसबीआई के पुराने एटीएम खराब होने के बाद नया एटीएम लगाया गया. वो भी पिछले 4-5 दिन से चालू नहीं होने और रुपये नहीं डालने की खबर को लेकर ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ खबर प्रकाशित की थी.

पढ़ेंः पंचायती राज चुनाव पर सियासत शुरू, प्रक्रिया और तारीखों के ऐलान पर भाजपा की आपत्ति

उसके बाद बैंक विभाग हरकत में आया और अब एटीएम पूर्ण रूप से सही तरीके से चल रहा है. साथ ही नियमित रूप से एटीएम में रुपए डालने के कारण भोपालगढ़ सहित आसपास के गांवों से आने वाले ग्रामीणों को रुपए मिलने लगे हैं. ग्रामीण अपने कामकाज के लिए एटीएम से रुपए निकाल कर अपने काम करते हुए दिखाई देने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details