राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 12, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर के हरियाड़ा गांव में अज्ञात कारणों से लगी आग, समय रहते टला बड़ा हादसा

जोधपुर के बिलाड़ा क्षेत्र के हरियाड़ा गांव में अज्ञात कारणों से आग लग गई. जानकारी मिलने पर ग्रामीण बाल्टी और टैंकरों में पानी लेकर दौड़े और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सूचना पर दमकल टीम भी पहुंची, लेकिन तब तक ग्रामीणों ने आग बुझा दी. जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया.

fire in Hariara village, जोधपुर आगजनी न्यूज
जोधपुर के हरियाड़ा गांव में अज्ञात कारणों से लगी आग

बिलाड़ा (जोधपुर). जिले के बिलाड़ा उपखंड क्षेत्र के हरियाड़ा गांव में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आबादी क्षेत्र के पास लगी आग विकराल रूप लेती, इससे पहले ही ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. जिससे कोई बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

पढ़ें:बूंदी: केशवरायपाटन में शार्ट सर्किट से खेतों में लगी आग, 3 से 4 घंटे के बाद पाया काबू

ग्रामीण पूनाराम रैगर ने बताया कि गांव की आबादी से गौशाला जाने वाले रास्ते पर भरी दोपहर में आग की लपटें उठने लगी. जिस पर कुछ ग्रामीणों की नजर पड़ने पर वे लोग आग-आग चिल्ला उठे. जिससे गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीण अपने घरों से बाल्टियों और पानी के टैंकर भर कर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. जिससे आग को गांव की आबादी की तरफ नहीं बढ़ने दिया. जिससे जानमाल का खतरा टल गया.

पढ़ें-मेहंदीपुर बालाजी में कोरोना वायरस को भारत से भगाने के लिए हवन

आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने बिलाड़ा पुलिस को भी दी. आग लगने के एक घंटे बाद दमकल सहित बिलाड़ा पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. लेकिन पुलिस और दमकल पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने आग पर पूरी तरह से काबू पाकर आग को बुझा दिया. मौके पर आई बिलाड़ा पुलिस आग लगने के कारणों और नुकसान का पता लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details