राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवक की हत्या कर सड़क के किनारे फेंका शव, ग्रामीणों ने की ये मांग

जोधपुर के बिलाड़ा में शनिवार को एक युवक का शव खून से लथपथ सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला. मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की.

By

Published : Jul 3, 2021, 10:15 AM IST

dead body thrown after killing man, युवक की हत्या कर फेंका शव
सड़क किनारे मिला युवक का शव

बिलाड़ा (जोधपुर).क्षेत्र के भावी गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक सड़क के बीचो-बीच खून से लथपथ अज्ञात युवक का शव मिला. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की.

इस दौरान ग्रामीणों ने शव उठाने से इनकार कर दिया. साथ ही मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की. जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान गांव के ही 32 वर्षीय पपुराम पुत्र मगाराम जाट के रूप में हुई. ग्रामीण और घटनास्थल से मिले साक्ष्य के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक की हत्या किसी और जगह कर शव को यहां फेंका गया है.

पढ़ें-कोर्ट में जज से अभद्रता : न्यायाधीश ने वकील के खिलाफ BCR को कार्रवाई के लिए लिखा...मुख्य न्यायाधीश के ध्यान में भी लाया गया मामला

मृतक के सिर को बुरी तरह कुचल दिया गया है. वहीं शव पर सिर्फ कमीज और अन्डरवियर ही है. शनिवार सुबह ग्रामीण की नजर खुन से लथपथ पर पड़ी, जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद जाट समाज के लोगों में भारी आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details