राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े किया हाथ साफ...वारदात CCTV में कैद

चोर दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना प्रतापनगर इलाके की ज्वेलरी की दुकान में देखने को मिला.

By

Published : Apr 18, 2019, 4:21 PM IST

दुकानदार को बातों में उलझाकर लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार

जोधपुर.जिले में इन दिनों चोरी घटनाएं बढ़ती जा रही है. अब चोर दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी एक घटना जिले के प्रतापनगर थाना इलाके में देखने को मिली.जहां एक शातिर चोर दुकान में घुसा और देखने के बहाने दुकानदार को बातों में उलझाकर लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार हो गया. पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

दुकानदार को बातों में उलझाकर लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार

वहीं दुकान के मालिक जगदीश सोनगरा ने बताया कि बुधवार दोपहर एक व्यक्ति अंगूठी व मंगलसूत्र खरीदने के बहाने दुकान में आया. उसने पहले चांदी की ज्वेलरी खरीदी और उसके बाद दूसरे ज्वेलरी आइटम दिखाने को कहा.

जिसके बाद उसने बातों में उलझा दिया और प्लास्टिक से बने पैकेट में पड़ी लगभग 15 से 16 सोने की अंगूठियां और ग्राहकों का रखा हुआ सोना पार कर लिया. साथ ही चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर मौके से फरार हो गय.

कुछ समय बाद दुकान मालिक को जब समान गायब मिला. उसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज में 50 साल उम्र का एक व्यक्ति पूरी घटना को अंजाम दे रहा था.
जिसके बाद दुकान मालिक ने प्रताप नगर पुलिस थाने में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details