राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: पापड़ा ग्राम पंचायत के मतदान बूथ 268 और 269 पर फिर से होगा मतदान

पंचायत समिति उदयपुरवाटी के ग्राम पंचायत पापड़ा में स्थापित मतदान बूथ संख्या 268 एवं 269 में जिला निर्वाचन अधिकारी ने फिर मतदान के आदेश दिए हैं. मतदान का समय 7 दिसंबर को सुबह 7:30 बजे से शाम में 5 बजे तक निर्धारित किया गया है.

By

Published : Dec 6, 2020, 9:19 PM IST

Jhunjhunu news, gram panchayat election
पापड़ा ग्राम पंचायत के मतदान बूथ 268 और 269 पर फिर से होगा मतदान

झुंझुनू. पंचायत समिति उदयपुरवाटी में जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के निर्वाचन में ग्राम पंचायत पापड़ा में स्थापित मतदान बूथ संख्या 268 एवं 269 में जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से फिर मतदान के आदेश दिए गए हैं. मतदान का समय 7 दिसंबर को सुबह 7:30 बजे से शाम में 5 बजे तक निर्धारित किया गया है.

पंचायत समिति निर्वाचन क्षेत्र संख्या 13 और 15 एवं जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 13 पर ग्राम पंचायत पापड़ा के वार्ड संंख्या 2 के मतदाताओं का आवंटन त्रूटिपूर्ण होने से मतदान बूथ संख्या 268 के मतदाता 269 में एवं मतदान बूथ संख्या 269 के मतदाता 268 में सम्मिलित हो गए, जिससे राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा 5 दिसम्बर को यहा पर हुए मतदान को शून्य घोषित कर दिया गया है. यहां पर 7 दिसम्बर को फिर से मतदान आयोजित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-अमित शाह ने कहा था कि राजस्थान सरकार गिराना मेरा प्रेस्टीज प्वाइंट है और इसे गिरा कर रहूंगा: CM गहलोत

जिला निर्वाचन अधिकारी यूडी खान ने इस संबंध में संबंधित एसडीएम को निर्देश दिए हैं कि वे इस संबंध में सम्पूर्ण कार्रवाई समय रहते पूर्ण कर ले. उन्होंने रविवार को संबंधित क्षेत्र में 7 दिसम्बर के मतदान के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार करने, पोलिंग पार्टी और अभ्यर्थियों की बैठक लेने, बीएलओ को घर-घर जाकर मतदान के प्रति लोगों को प्रेरित करने के निर्देश दिए हैं.

उन्होंने मतदाता सूची पंचायत समिति निर्वाचन क्षेत्र परिसीमन के अनुसार सही कर संबंधित ग्राम पंचायत के कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा करने एवं ग्राम पंचायत के माध्यम से संबंधित क्षेत्र में मुनादी कर सूचित करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details