राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: करीब 10 दिन से लापता छात्रा का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

झुंझुनू में एक छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया है. हालांकि, परिजनों ने छात्रा के घर न लौटने पर कुछ लोगों पर अपहरण का शक जताया है. मामले को लेकर परिजनों सहित अन्य लोगों ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Apr 4, 2021, 3:22 AM IST

क्राइम इन झुंझुनू  लापता छात्रा  अपहरण का शक  Suspicion of kidnapping  Missing student  Crime in Jhunjhunu  Jhunjhunu News
परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

झुंझुनू.बीएड का फॉर्म भरने गई छात्रा के वापस घर न लौटने के मामले में परिवार वालों ने अपहरण का शक जताया है. हालांकि, इसको लेकर छात्रा के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. साथ ही शनिवार को एसपी को ज्ञापन भी सौंपा है.

परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

छात्रा के परिजन के मुताबिक, बीते 25 मार्च को दोपहर 12 बजे वह बीएड का फॉर्म भरने के लिए घर से निकली थी. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी. ऐसे में पिता ने 26 मार्च को ही मंडावा थाने में पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाया. फिलहाल, पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

यह भी पढ़ें:युवती को अपने साथ ले जाने वाले युवक के जीजा ने किया दुष्कर्म

मामले को तूल पकड़ता देख कर 1 अप्रैल को एसएचओ सुरेंद्र गुजारनी द्वारा पुलिस थाना मंडावा के एसएचओ को उनकी टीम के दो मोबाइल नंबर उपलब्ध करवाए. आश्वासन दिया गया कि पुलिस जल्द से जल्द छात्रा को सही सलामत ढूंढ निकालेगी. लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से न तो आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई और न ही छात्र को ढूंढा गया. ऐसे में अब छात्रा के पिता ने एसपी से मिलकर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details