राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान का मोस्ट वांटेड वीरेंद्र कोठारी चढ़ा पुलिस के हत्थे...बचने के लिए पूरे गांव में लगवा रखे थे CCTV कैमरे

हत्या, लूट और रंगदारी के लिए कुख्यात नांगल चौधरी निवासी वीरेंद्र कोठारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वीरेंद्र पर रंगदारी, लूट और हत्या जैसे कई गंभीर मामले दर्ज है.

By

Published : Mar 29, 2019, 5:56 PM IST

पुलिस हिरासत में अपराधी वीरेंद्र

झुंझुनूं. यहां एक डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस कुख्यात अपराधी ने पुलिस से बचने के लिए अपने घर को फिल्मी अंदाज मेंसेफ हाउस बना रखा था. अपराधी ने ना केवल पूरे गांव में सीसीटीवी लगवारखाथाबल्कि उन सभी की मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल रुम भी अपने घर में बना रखा था.जहां मॉनिटरिंग के लिए 24 घंटे बकायदा युवकों को रखा हुआ था. रिमांड पर चल रहे वीरेंद्र ने कई खुलासे किए हैं. एसपी गौरव यादव ने बताया कि वीरेंद्र हरियाणा का शातिर अपराधी है औरइस क्षेत्र में उसका जबरदस्त खौफ है. उसके खिलाफ कोई नहीं बोलना चाहता.

कुख्यात अपराधी वीरेंद्र पुलिस की गिरफ्त में

उन्होंने आगे बताया किसीसीटीवी कैमरे की मदद से वह गांव में अपने विरोधियों की हर हरकतपर नजर रखता था. उसकी पत्नी पूनम नॉवेल, चौधरी की कोठी पंचायत की सरपंच है. गांव की सरपंच कई सालों से उसके परिवार के पास है.एसपी यादव ने बताया कि गांव के लोगों में खौफ होने के कारण मुखबिर तक भी उसके बारे में आसानी से खबर नहीं पहुंचपा रही थी. डुमरी खुर्द में हुआ डबल मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बन गया था इस मर्डर को अंजाम देने वाले आरोपी वीरेंद्र सिंह और 3 अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम वहां से खाली हाथ लौट चुकी थी.पिछले दिनों एसपी ने जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार की इसमें वीरेंद्रगुठली का नाम भी शामिल था.

उच्च स्तर के अधिकारियों ने 5 थानेदारों सहीत 10 गाड़ियों में पुलिस को वीरेंद्र को गिरफ्तार करनेके लिए भेजा. इसमें महेंद्रगढ़ एसपी की मदद भी ली गई. पुलिस ने वीरेंद्र को अपनी पूरी टीम के साथ एक मुखबिर की सूचना पर दबीश देकर पकड़ा. जिसके बाद वीरेंद्र को मुहाना कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details