राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू के मनोज हत्याकांड का हुआ खुलासा, रिश्तेदार ही निकला आरोपी

झुंझुनू के कोतवाली थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जिले के बहुचर्चित मनोज हत्याकांड का खुलासा कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पुलिस के ऊपर हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने का बडा दबाव था.

By

Published : Aug 5, 2019, 1:09 AM IST

Jhunjhunu, police, Manoj murder case, police revelaed case

झुंझुनू. जिले के बहुचर्चित मनोज जाट हत्याकांड का कोतवाली थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है और इस खुलासे में जो चौंका देने वाली बात सामने आई है वो ये है कि मनोज का रिश्तेदार ही आरोपी निकला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. बता दें कि आरोपियों ने 1 अगस्त को मनोज की हत्या कर रेलवे स्टेशन के पास शव डाल दिया था.

बहुचर्चित मनोज हत्याकांड का हुआ खुलासा

भांजे को बिगाड़ने से नाराज थे मामा

पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि मृतक मनोज जाट के ताऊ का लड़का अमित मलसीसर एसडीएम कार्यालय में बाबू का काम करता है. मनोज 3 दिन से वहीं रुका हुआ था और अमित और मनोज प्रतिदिन शराब का सेवन कर रहे थे. इस बात से अमित के मामा खासे नाराज थे कि मनोज की वजह से ही अमित गलत राह पर जा रहा है, क्योंकि मनोज के कहने पर ही अमित शराब का सेवन करता था और कई दिन से घर नहीं जा रहा था, इस बात की जानकारी मिलते ही अमित के मामा रामकरण फगेडिया , किशन फगेडिया और उनका कर्मचारी जामुन यादव तीनों मलसीसर आए और गाड़ी में डालकर दोनों को ले गए.

अपने खेत में ले जाकर की मारपीट

बता दें कि तीनों आरोपियों ने अमित और मनोज को अपने खेत में ले जाकर लाठी और डंडों से जमकर मारपीट की. जिस दौरान मनोज जाट के बेहोश हो जाने पर उसे गाड़ी में डालकर रेलवे स्टेशन के पास पटक दिया.

पढ़ें: नवजात को कैसी सजा ; जन्म के कुछ समय बाद ही खुले आसमान के नीचे खेत में मिली लाडो

पुलिस को इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें व्यक्ति को मृतक का पीछा करते हुए उसे गाड़ी में डालते देखा जा सकता है. इसके अलावा अमित ने भी पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने रविवार को सीकर में दबिश देकर मुख्य आरोपी रामकरण फगेड़िया को गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details