राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 1, 2019, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू : बोलेरो और बस की भिड़ंत, 1 की मौत और 4 गंभीर घायल

यातायात नियमों की परवाह किए बिना गाड़ी चलाने से कितना बड़ा नुकसान हो जाता है, इसका बड़ा उदाहरण झुंझुनू में देखने को मिला. जहां एक चालक की लापरवाही एक युवक की मौत का कारण बन गई.

jhunjhunu road accident

झुंझुनू. जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर चिड़ावा बाईपास पर बोलेरो और बस की भिड़ंत हो गई. हादसे के दौरान 5 लोग घायल हो गए. घर वापस लौट रहे बोलेरो सवार लोगों को अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक बस की एक ही लाइट जल रही थी और इस वजह से बोलेरो चालक को बड़ी गाड़ी होने का अंदाजा नहीं लग पाया. ऐसे में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

बोलेरो और बस की भिड़ंत में एक की मौत

घायलों को पहुंचाया अस्पताल
दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने बड़ी मुश्किल से घायल युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बीडीके अस्पताल पहुंचाया. सूचना पर सभी घायलों के परिजन भी दुर्घटना स्थल और अस्पताल पहुंच गए.

पढ़ें:पहाड़ी पर निर्माणाधीन मकान का मलबा दूसरे मकान पर गिरा, दबने से 3 की मौत

बता दें कि इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार रजत उम्र 22 , केशव अग्रवाल उम्र 22 , अमन मोदी उम्र 24 और अंकुर घायल हो गए. इसमें से कृष्ण कुमार की मौके पर ही मृत्यु हो गई. परिजनों ने अज्ञात बस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें:हमारी पार्टी में बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपैया...बसपा विधायक तो यही कह रहे हैं

घर पर मचा कोहराम
वहीं युवक की मौत होने पर कृष्ण कुमार के घर पर कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. मोहल्ले से हॉस्पिटल पहुंचे युवकों ने शव को मोर्चरी से घर तक ले जाने की व्यवस्था की. जहां देर शाम युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details