राजस्थान

rajasthan

अपनी नेतृत्व क्षमता के आधार पर पीएम मोदी बने ग्लोबल लीडर: सांसद नरेंद्र खीचड़

By

Published : Jun 6, 2020, 10:25 PM IST

मोदी सरकार के एक साल पूरे होने पर शनिवार को झुंझुनू के जिला भाजपा की ओर से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान सांसद नरेंद्र खीचड़ ने मोदी सरकार के इस एक साल के काफी गुणगान किए.

Jhunjhnu news, झुंझुनू समाचार
झुंझुनू सांसद नरेंद्र खीचड़

झुंझुनू.केंद्र सरकार के 1 साल पूरे होने पर जिला भाजपा की ओर से शनिवार को एक प्रेस वार्ता आयोजित किया गया था. इस प्रेस वार्ता में केंद्र सरकार के 1 साल के कार्यकाल का गुणगान किया गया. इस दौरान झुंझुनू सांसद नरेंद्र खीचड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल भारत के ही नहीं अपितु पूरे विश्व के नेता हैं. अपनी नेतृत्व क्षमता के आधार पर मोदी अब ग्लोबल लीडर बन गये हैं. उन्होंने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को भी एक अवसर के रूप में बदल दिया.

जिला भाजपा की ओर से एक प्रेस वार्ता का आयोजन

सांसद ने कहा कि उनकी सोच और समझ का ही परिणाम है कि आज दुनिया में सबसे अधिक पीपीई किट भारत में बनाई जा रही है और भारत समेत पूरी दुनिया उनके नेतृत्व को स्वीकार कर रही है. हालांकि, उन्होंने आर्थिक मंदी, मजदूरों के पलायन जैसे सवालों पर इसका ठीकरा राज्य सरकार के सिर पर फोड़ दिया और कहा कि राजस्थान सरकार ने इसमें सहयोग नहीं किया.

पढ़ें-मोदी सरकार की योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाना प्राथमिकता: सांसद राजोरिया

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पवन मवांडिया ने कहा कि अनुच्छेद- 370 और 35-A को समाप्त कर प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया के समक्ष अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का लोहा मनवाया. सबका विकास के नारे को चरितार्थ करते हुए उन्होंने तीन तलाक जैसे काले कानून को समाप्त कर सदियों से शोषित और पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को अधिकार दिलाने का काम किया. साथ ही पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हिन्दू, सिख, ईसाई, पारसी और जैन धर्म के लोगों को नागरिकता संशोधन कानून बना कर उन्हें नागरिकता देने का ऐतिहासिक कार्य भी किया.

राम मंदिर का भी किया गुणगान

इतना ही नहीं अपने एक साल के कार्यकाल में उन्होंने देश के करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं से जुड़े हुए राम मंदिर मामले को भी सुलझाया. साथ ही सांसद खीचड़ ने पार्टी की ओर से उठाए गए हर मुद्दे पर सरकार को सफल बताया. जबकि गत दिनों स्थितियां उससे कहीं ना कहीं विपरीत दिखाई दे रही हैं और विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details