राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागरिक मंच के सदस्यों ने मनाया जिला कलेक्टर का जन्मदिन, पशुओं को खिलाया हरा चारा

झुंझुनूं जिला कलेक्टर रवि जैन के जन्मदिन पर नागरिक मंच के लोग उनके कार्यालय पहुंचे. इस दौरान कलेक्टर ने उन्हें कुछ अलग करके उनका जन्मदिन मनाने की सलाह दी. इसके बाद लोग रोड नम्बर दो पर पहुंचे और पशुओं को हरा चारा खिलाकर और पानी पिलाकर जन्मदिन मनाया.

By

Published : Jul 2, 2019, 8:41 PM IST

नागरिक मंच के सदस्यों ने मनाया जिला कलेक्टर का जन्मदिन

झुंझुनूं. जिले के नागरिक मंच से जुड़े लोग मंगलवार को जिला कलेक्टर रवि जैन का जन्मदिन मनाने उनके कार्यालय पहुंचे. इस दौरान कलेक्टर ने उन्हें सलाह दी कि केक काटने से जन्मदिन मनाने की कोई सार्थकता नहीं है. आप मेरा जन्मदिन की सार्थकता चाहते हैं तो कुछ अलग कीजिए. इसके बाद नागरिक मंच के लोगों ने रोड नंबर 2 पर घूम रहे आवारा पशुओं को हरा चारा खिलाया. नागरिक मंच ने पानी की टंकी बनाकर उसमें स्थाई रूप से पानी की व्यवस्था करना भी तय किया है.

नागरिक मंच के सदस्यों ने मनाया जिला कलेक्टर का जन्मदिन, पशुओं को खिलाया हरा चारा

नागरिक मंच के सदस्यों द्वारा पशुओं को चारा खिलाने की सूचना पर जिला कलेक्टर रवि जैन भी रोड नंबर 2 पर पहुंचे. यहां नागरिक मंच के सदस्यों ने जिला कलेक्टर का मुंह मीठा करवाया. इसके बाद कलेक्टर ने भी पशुओं को चारा खिलाया. इस अवसर पर कलेक्टर रवि जैन ने कहा कि नागरिक मंच के लोगों ने पशुओं को हरा चारा खिलाकर उनका जन्मदिन मनाया है. मैं जिले के लिए कुछ कर सकूं और व्यवस्था में परिवर्तन हो तो यही झुंझुनूं जिले के लिए रिटर्न गिफ्ट होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details