राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर डिस्कॉम विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, 6 ट्रांसफार्मर जब्त

अजमेर डिस्कॉम विजिलेंस ने बुधवार को पिलानी के समीप बेरी गांव में छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया. इस कार्रवाई में टीम ने मौके से हरियाणा से लाए गए पांच ट्रांसफार्मर और झुंझुनू से लाया गया एक ट्रांसफार्मर जब्त किया.

By

Published : Jun 10, 2020, 5:28 PM IST

jhunjhunu news, rajasthan news, hindi news
अजमेर डिस्कॉम विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई

पिलानी (झुंझुनू). अजमेर डिस्कॉम विजिलेंस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. टीम ने पिलानी के समीप बेरी गांव में ये कार्रवाई की. इस छापेमार कार्रवाई के दौरान छह ट्रांसफार्मर जब्त किये गए. बता दें कि मंगलवार सुबह करीब चार बजे ये कार्रवाई की. जिले की पांच डिस्कॉम टीमों के अलावा अन्य अधिकारी और करीब 50 कर्मचारी इस कार्रवाई में शामिल थे.

यह भी पढ़ेंःअजमेरः COVID-19 की नई लैब का शुभारंभ, मेडिकल कॉलेज ने खरीदे 5 करोड़ के उपकरण

एईएन विजिलेंस चिड़ावा आरपी बरबड़ ने बताया कि डिस्कॉम विजिलेंस अजमेर एसई बलवीर सिंह शेखावत की अगुवाई में सुबह करीब चार बजे पिलानी के समीप बेरी गांव में छापेमारी की गई. जहां हरियाणा और झुंझुनू में खरीदे गए ट्रांसफार्मर से बिजली की चोरी पकड़ी गई. जिसके बाद टीम ने मौके से हरियाणा से लाए गए पांच ट्रांसफार्मर और झुंझुनू से लाया गया एक ट्रांसफार्मर जब्त किया.

यह भी पढ़ेंःबड़ी खबरः राजस्थान में Corona के 123 नए मामले, 7 दिन के लिए सभी सीमाएं सील

टीम में एक्सईएन चिड़ावा अशोक चौधरी, एक्सईएन विजिलेंस झुंझुनू आरपीएस ढाका, झुंझुनू एईएन विजिलेंस ओपी बोला, नवलगढ़ से रवींद्र सिंह, खेतड़ी नगर एईएन विजिलेंस विवेक ओला, पिलानी एईएन सुरेंद्र सैनी, चिड़ावा जेईएन आजाद यादव समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details