राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में कोरोना के 9 नए मामले, कुल आंकड़ा 551

झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में 36 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिनमें 9 केस झुंझुनू और बाकी बचे 27 केस सीकर, चूरू और नागौर जिले के हैं. जिसके बाद झुंझुनू में कुल संक्रमितों की संख्या 551 हो गई है.

By

Published : Jul 27, 2020, 12:04 PM IST

corona update,  corona in jhunjhunu,  jhunjhunu corona update,  बीडीके अस्पताल,  BDK hospital jhunjhunu,  36 नए मामले,  36 news cases in jhunjhunu
कोरोना के 36 नए मामले

झुंझुनू. झुंझुनू जिले में 36 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से 9 केस ही झुंझुनू के है. बाकी बचे 27 केस सीकर, चूरू और नागौर जिले के हैं. इन सभी के सैंपल की जांच झुंझुनू बीडीके अस्पताल की आरटी पीसीआर लैब में हुई थी. जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन केसों को मिलाकर झुंझुनू जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 551 हो गई है. दरअसल विदेशों से भारी संख्या में लोग शेखावाटी में लौटे हैं और ऐसे में झुंझुनू जिले में ही इनकी जांच हुई है. लेकिन उनकी काउंटिंग संबंधित जिले में ही की जाएगी.

कोरोना के 36 नए मामले

झुंझुनू के यह आए हैं पॉजिटिव

मिली जानकारी के अनुसार सऊदी अरबिया से आया मुकुंदगढ़ का 41 वर्षीय व्यक्ति, चिड़ावा के समीप इस्माइलपुर गांव का रेवाड़ी से आया 26 साल का युवक, सिंघाना थानांतर्गत बुहाना ब्लॉक के खानपुर निवासी 26 साल का युवक, भालोठिया की ढाणी निवासी 29 साल का युवक, मेहाड़ा निवासी 23 और 30 साल के दो युवक, खेतड़ी नगर निवासी 28 और 25 साल के दो युवक, झुंझुनू ब्लॉक के सिगड़ी निवासी 20 साल की युवती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं शेष बचे 27 संक्रमितों को झुंझुनू में शामिल नहीं किया गया है. इन सभी संक्रमितों के संपर्क में आने वालों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं. इसी के साथ उन पर प्रशासन की ओर से नजर भी रखी जा रही है.

ये पढ़ें-झुंझुनू: अब सूरजगढ़ में टिड्डियों के बच्चे बने किसानों के लिए मुसीबत

चार और लोगों की रिर्पोट आई नेगेटिव

जहां 9 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना आई है. वहीं चार लोग आज की रिपोर्ट में इलाज के बाद नेगेटिव हो चुके हैं. इसके साथ ही झुंझुनू में नेगेटिव होने वालों की कुल संख्या 507 हो गई है. वहीं कोरोना के चलते 5 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं जिले में अभी भी 40 एक्टिव मरीज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details