राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ः ब्लाइंड मर्डर केस में दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Jul 11, 2020, 12:40 PM IST

झालावाड़ के मनोहरथाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करने हुए ब्लाइंड मर्डर केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीसरा आरोपी अब भी फरार है. जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है.

ब्लाइंड मर्डर में दो आरोपी गिरफ्तार, Two accused arrested in blind murder
ब्लाइंड मर्डर में दो आरोपी गिरफ्तार

मनोहरथाना (झालावाड़).क्षेत्र के जावर थाना में गत नवंबर 2019 के गोपाल बंजारा ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जावर पुलिस ने मनोवैज्ञानिक खोजकर हत्याकांड का खुलासा कर ब्लाइंड मर्डर के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अभी एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है, जो अभी फरार है.

थाना अधिकारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि जावर थाना क्षेत्र के ढाबादेह गांव की बरड़ी में सेमलाबेह निवासी मृतक गोपाल की षड्यंत्र पूर्वक हत्या के मामले में मध्यप्रदेश के मृगवास थाना क्षेत्र के लीलबेह निवासी दो आरोपी, मदनलाल और गुड्डू को लीलबेह के जंगलों से गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ेंःराजधानी में बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी, नगर निगम प्रशासन की खुली पोल

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक गोपाल बंजारा गाय और भैंस चराने गया था. उसकी 28 नवंबर 2019 को दिन में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. ईश्वर भाई नवल सिंह ने रिपोर्ट दी थी कि इस मामले में मृतक के साले के मोबाइल लोकेशन से मालूम हुआ है कि उस समय दो नंबरों पर काफी बातचीत हुई है. ऐसे में जब पुलिस द्वारा तीनों को पूछताछ के लिए बलाया गया, तो तीनों फरार हो गए और जंगलों में फरारी काटते रहे.

इस मामले को लेकर टीम गठित कर तलाश की गई तो मध्य प्रदेश के मृगवास थाना क्षेत्र के लीलबेह निवासी दो आरोपी मदनलाल और दूसरा आरोपी गुड्डू के जंगलों में मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया. वहीं एक और आरोपी लीलबेह निवासी राजू अभी फरार है, उसकी तलाश जारी है.

पढ़ेंः SPECIAL: 'कानून के रखवालों' पर कोरोना का कहर, वकीलों समेत 5 हजार लोगों का रोजगार प्रभावित

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक गोपाल बंजारा गाय, भैंस, भेड़ और बकरी चराने गया हुआ था. उसकी 28 नवंबर 2019 को दिन में ही पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. वहीं दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. वहीं तीसरे आरोपी की तलाश शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details