राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: विद्युत पोल पर चढ़कर मकान में घुसे चोर, लाखों के जेवरात और नकदी पार

By

Published : Jun 14, 2020, 9:02 PM IST

झालावाड़ के पनवाड़ थाना इलाके चोरी का एक मामला सामने आया. सरखण्डिया ग्राम में हुई इस चोरी में चोरों ने बिजली के खंभे का सहारा लिया और मकान से लाखों के आभूषण और 15 हजार नकदी उड़ा ले गए. वहीं, पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है.

झालावाड़ समाचार, jhalawar news
लाखों रुपए के आभूषण किए पार

खानपुर (झालावाड़).लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही चोर गिरोह के हौसले भी बुलंद हो गए है. हर रोज कहीं ना कहीं चोरी की वारदात सुनाई देने को मिल ही जा रही है. इसी क्रम में रविवार को झालावाड़ के पनवाड़ थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सुनने में आया, जहां चोर पहले तो बिजली के खंभे पर चढ़े और फिर वहां से मकान में प्रवेश कर लिया. इसके बाद मकान में रखे लाखों रुपए के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि ये चोरी पनवाड़ थाना क्षेत्र के सरखण्डिया ग्राम निवासी राजाराम पुत्र रामपाल किराड के मकान में हुई, जहां सोने और चांदी के आभूषण के साथ चोरों ने 15 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर लिया.

लाखों रुपए के आभूषण किए पार

राजाराम पुत्र रामपाल किराड ने बताया कि शनिवार की रात के समय परिवार के आधे लोग छत पर और आधे कमरे के बाहर सो रहे थे. इसी दौरान रात 2 बजे करीब अज्ञात बदमाश मकान के समीप लगे विद्युत पोल पर चढ़कर मकान के अंदर प्रवेश कर गए.

पढ़ें- झालावाड़ः पति से परेशान पत्नी ने डेढ़ साल के बच्चे को जहर पिलाकर की आत्महत्या

वहीं, चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर बक्से में रखे दो हार, दो चेन, दो अंगूठी, चार चांदी के सिक्के, दो मंगलसूत्र, आठ जोड़ी तोड़िया, चार जोड़ी पायजेब, दो बिछिया, नाक की बाली, झुमके, 15 हजार नकद सहित करीब पांच लाख रुपए कीमत के आभूषण चुराकर ले गए.

इसके बाद जब घर के लोगों की आंख खुली तो मकान में चोरी का पता चला. इस दौरान सुबह मकान के पास बाड़े और गली में खाली बक्सा पड़ा मिला. इस मामले पर पनवाड़ थानाधिकारी इस्लाम अली ने बताया कि घटना का मौका मुआयना किया जा रहा है और चोरों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details