राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Big Action: 1 करोड़ 30 लाख की Smack जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़ की भवानी मंडी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक करोड़ रुपए से अधिक कीमत की स्मैक जब्त किया है. साथ ही दो स्मैक तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 17, 2021, 8:52 PM IST

Updated : Jun 17, 2021, 8:58 PM IST

स्मैक जब्त  तस्कर गिरफ्तार  अवैध मादक पदार्थ  झालावाड़ एसपी  Jhalawar SP  illicit drugs  smuggler arrested  smack seized
दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़.जिला पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. भवानी मंडी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक लोडिंग ऑटो में ले जाई जा रही एक किलो 350 ग्राम स्मैक जब्त करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने मामले में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. जब्त मादक पदार्थ स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:महिला अधिकारी को ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने भवानी मंडी पुलिस थाने में मामले का खुलासा करते हुए ने बताया, एसपी डाॅ. किरण सिद्धू के निर्देश पर जिले भर में अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने इलाके के बस स्टैंड तिराहे पर नाकाबंदी की थी. इसी दौरान संदिग्ध लगने पर एक लोडिंग ऑटो में सवार दो लोगों से तलाशी में उनके पास से अवैध मादक पदार्थ एक किलो 350 ग्राम स्मैक जब्त हुई.

दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

इस पर दोनों स्मैक तस्करों आरिफ पिंजारा और राधेश्याम बागरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों तस्कर जिले के ही डग थाना क्षेत्र निवासी हैं. ऐसे में अब पुलिस इन गिरफ्तार दोनों तस्करों से गहन पूछताछ में जुटी है, जिसमें इनके पूरे नेटवर्क के बारे में खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : Jun 17, 2021, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details