राजस्थान

rajasthan

सड़क सुरक्षा सप्ताह : रोडवेज डिपो में मेडिकल कैंप, ड्राइवरों की आंखों की जांच

By

Published : Feb 9, 2020, 11:07 AM IST

झालावाड़ में 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत रोडवेज चालकों की आंखों का चेकअप किया गया. डॉक्टरों ने 70 बस ड्राइवरों की आंखों की जांच की. मेडिकल कैंप में आंखों की जांच के साथ-साथ चालकों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया है.

Jhalawar news,rajasthan news,सड़क सुरक्षा सप्ताह,राजस्थान न्यूज
रोडवेज चालकों की आखों की जांच

झालावाड़.31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत झालावाड़ के रोडवेज डिपो में मेडिकल कैंप लगाया गया. जिसमें रोडवेज चालकों की आंखों की जांच की गई. मेडिकल कैंप में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. मनोज माथुर ने अपनी सेवाएं दीं और बस ड्राइवरों की आंखों का चेकअप भी किया.

रोडवेज चालकों की आखों की जांच

इस दौरान उन्होंने 70 बस ड्राइवरों की आंखों की जांच की गई. जिनकी आंखों से संबंधित किसी भी तरह की कोई बीमारी थी, उनका इलाज भी किया गया. कई ड्राइवरों को उन्होंने चश्मा पहनने की भी सलाह दी.

डिपो के कर्मचारियों ने बताया, कि जिला कलेक्टर और जिला परिवहन अधिकारी के निर्देश के मुताबिक 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत इस मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें: झालावाड़: मीडिया सेंसिटाइजेशन वर्कशॉप में सड़क दुर्घटनाओं पर हुई चर्चा

रोडवेज बसों के चालकों के साथ-साथ ऑटो चालकों की आंखों की भी जांच की गई. सभी रोडवेज चालकों को समय-समय पर आंखों की जांच करवाते रहना चाहिए और इसका सर्टिफिकेट भी रोडवेज द्वारा मांगा जाता है, इसलिए यहां पर चेकअप के साथ इलाज भी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details