राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सेल्फी लेने के चक्कर मे नदी में गिरा युवक, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

झालावाड़ की काली सिंध नदी के ऊपर बनी हुई मुंडेरी पुलिया पर से सेल्फी लेते हुए एक युवक नदी में गिर गया. उसके बाद कॉन्स्टेबल ने नदी में छलांग लगाकर युवक की जान बचाई.

By

Published : Aug 27, 2019, 12:06 PM IST

Youth falls in selfie affair,Jhalawar news ,young man fell river ,कॉन्स्टेबल ने बचाई जान,सेल्फी के चक्कर गिरा युवक,नदी में गिरा युवक ,झालावाड़ की खबर

झालावाड़. पिछले कई दिनों से झालावाड़ में बारिश का दौर जारी है. जिसके चलते जिले के नदी नाले उफान पर है. ऐसे में लोग नदियों को देखने के लिए जा भी रहे हैं, लेकिन इस दौरान लोगों की लापरवाही भी खूब देखी जा रही है. जिसके चलते हादसे भी हो रहें हैं.

सेल्फी के चक्कर में नदी में गिरा युवक

ऐसा ही एक मामला सामने आया झालावाड़ की कालीसिंध नदी के ऊपर बनी हुई मुंडेरी पुलिया पर जहां एक युवक पानी के बीच जाकर सेल्फी ले रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरा. इसके बाद वह बहता हुआ पुलिया के खंबे से जा टकराया और खंभे में लगे हुए लोहे के तार को पकड़ कर अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ेंः झालावाड़ : हाड़ौती के द्वारिकाधीश मंदिर जन्माष्टमी की धूम

युवक के नदी में गिरने की सूचना पुलिस को मिली. जिस पर पुलिस के कॉन्स्टेबल ने पहले तो युवक को रस्सी के सहारे बचाने का प्रयास किया, लेकिन रस्सी छोटी पड़ जाने के बाद कॉन्स्टेबल ने खुद ही छलांग मार दी और युवक को खींचता हुआ बाहर ले आया. कॉन्स्टेबल ने जान की बाजी लगाते हुए नदी में गिरे युवक की जान बचाई. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने यह सारा घटनाक्रम कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसमें कॉन्स्टेबल हीरालाल की खूब तारीफ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details