राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 17, 2021, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

विप्र फाउण्डेशन के पदाधिकारियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, ये की मांग

जालोर के रानीवाड़ा में विप्र फाउण्डेशन के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री और राज्यपाल के नाम रानीवाड़ा एसडीएम प्रकाशचंद्र अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने रिंकु शर्मा हत्याकांड के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर सजा देने की मांग और मनोहर सिंह राजपुरोहित प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग की.

Vipra Foundation officials submitted memo, विप्र फाउण्डेशन के पदाधिकारियों ने सौंपा ज्ञापन
विप्र फाउण्डेशन के पदाधिकारियों ने सौंपा ज्ञापन

रानीवाड़ा (जालोर). क्षेत्र में विप्र फाउण्डेशन के पदाधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रधानमंत्री और राज्यपाल के नाम रानीवाड़ा एसडीएम प्रकाशचंद्र अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने रिंकु शर्मा हत्याकांड के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर सजा देने की मांग और मनोहर सिंह राजपुरोहित प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग की.

पढ़ें-स्पेशल: हादसों की डगर पर राहगीर...फुट ओवर ब्रिज, फुटपाथ और पेडेस्ट्रियन Walkway की कमी

ज्ञापन में बताया कि सुमेरपुर तहसील के नेतरा गांव के रहने वाले मनोहर राजपुरोहित 23 नवंबर 2016 को अपने घर से फालना क्लासेज गया था, यहां से उसका अपहरण हो गया. इस आशय की थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई, लेकिन आज तक मनोहर राजपुरोहित को पता नहीं पाया गया.

मनोहर राजपुरोहित अपने परिवार में तीन बहनों का इकलौता भाई है, इसके मिलने की आस में परिवार को रो रोकर बुरा हाल है. इस प्रकरण में पूर्ववर्ती सरकार की ओर से सीआईडी जांच भी शुरू करवाई गई, लेकिन अपहरण के चार वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है.

पढ़ें-जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती

उन्होंने राज्यपाल से मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. साथ ही उन्होंने दिल्ली में हुए रिंकु शर्मा हत्याकांड के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर सजा देने की मांग की. इस दौरान विप्र फाउण्डेशन के कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details