राजस्थान

rajasthan

भीनमाल में दुकान में लगी आग, पास के सीसीटीवी कैमरे में दिखे चार संदिग्ध

By

Published : Oct 20, 2020, 2:31 PM IST

नेहरू मार्केट में एक दुकान में आग लगने से सारा सामान नष्ट हो गया है. आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्धों की भूमिका दिखाई दे रही है, जिसको लेकर पुलिस की ओर से सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

Bhinmal news, Bhinmal police, Shop fire
भीनमाल में दुकान में लगी आग

भीनमाल (जालोर). नेहरू मार्केट में स्थित एक कपड़े की दुकान में आग लगने से उसमें रखा लाखों रुपए का सामान और सिलाई मशीन जलकर राख हो गई. जानकारी के अनुसार जो जुजानी निवासी दुकानदार अशोक कुमार दर्जी ने बताया कि रोजाना की तरह वह अपनी दुकान बंद करके गांव चला गया था. सुबह उसके पड़ोसी ने मोबाइल के जरिए सूचना दी कि उसकी दुकान में धुआ निकल रहा है.

इसकी सूचना मिलने पर मौके पर जाकर देखा तो दुकान धधक रही थी. दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान में सिलाई मशीनें जलकर नष्ट हो गई. सूचना के बाद मिनी दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया. पुलिस की ओर से आग लगने का कारण का पता लगाया जा रहा है. सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर 4 सदिग्ध दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद बड़ा सवाल सामने आ रहा है. आग किसी कारण से लगी है या लगाई है. दुकानदार का कहना है कि इसी जन को लेकर कुछ दिन पूर्व ही उसने माल स्टॉक किया था और आग लगने से पूरा माल नष्ट हो गया. वहीं पुलिस की ओर से सीसीटीवी में दिख रहे संदिग्धों को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें-अलवर में दर्दनाक हादसा: मालगाड़ी की चपेट में आने से 2 मासूम बच्चियों की मौत

नेहरू मार्केट में एक दुकान में अचानक आग लगने का मामला सामने आया है. जिसके अंतर्गत सीसीटीवी कैमरों में कुछ संदिग्धों की भूमिका भी दिखाई दे रही है, जिसको लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वैसे देखा जाए तो आग लगने के समय यह संदीप वहां क्या कर रहे थे. सभी के हाथ में पेट्रोल या अन्य पदार्थ की बोतल भी दिखाई दे रही है. यह भी एक बड़ा सवाल है. जिसको लेकर पुलिस की ओर से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. सीसीटीवी कैमरों में चार संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details