राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोरः स्कॉर्पियो और बोलेरो कैंपर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 1 की मौत, 2 घायल

जालोर के सांचौर शहर में NH-68 पर स्कॉर्पियो गाड़ी और बोलेरो कैंपर के बीच टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की मौत और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गईं.

By

Published : May 30, 2020, 12:41 PM IST

जालोर सांचौर न्यूज, सांचौर में सड़क हादसा, राजस्थान न्यूज, Jalore Sanchore News, Road accident in Sanchore, Rajasthan News
जालोर में हुआ भीषण सड़क हादसा

सांचौर (जालोर). सांचौर शहर के मनमोहन हॉस्पिटल के पास नेशनल हाईवे सड़क मार्ग पर स्कॉर्पियो गाड़ी और बोलेरो कैंपर के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार सांचौर शहर से गुजर रहे नेशनल हाईवे- 68 पर शुक्रवार की रात को मनमोहन हॉस्पिटल के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी और एक बोलेरो कैंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं. साथ ही हादसे में बोलेरो कैंपर में सवार एक युवक और स्कॉर्पियो में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक्सीडेंट की आवाज सुन घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सांचौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और तीनों घायल युवकों को मौके पर उपस्थित लोगों की सहायता से अस्पताल ले गई. साथ ही नेशनल हाईवे पर जमा हुई भीड़ को मौके से हटाया.

जालोर में हुआ भीषण सड़क हादसा

पढ़ेंःजालोर का ये गांव...जहां ना तो स्कूल है और ना ही राशन की दुकान...पढ़ाई के लिए भी बच्चों का जाना पड़ता है 10 किमी. दूर

हालांकि, अस्पताल में भर्ती कराने के बाद रतनपुरा निवासी माधाराम विश्नोई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहींं, दो युवकों का सांचौर के अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details