राजस्थान

rajasthan

महेशपुरा बस हादसे की प्रशासनिक जांच के लिए संभागीय आयुक्त 2 फरवरी को आएंगे जालोर

By

Published : Jan 27, 2021, 9:15 PM IST

महेशपुरा गांव में बस में करंट के साथ अग्निकाण्ड से हुई मौतों की दुखान्तिका से संबंधित घटनाक्रम की प्रशासनिक जांच के लिए संभागीय आयुक्त जोधपुर डॉ. राजेश शर्मा 2 फरवरी को जालोर आएंगे. दोपहर 12 से 3 बजे तक संभागीय आयुक्त की उपस्थिति में जिला कलेक्टर कार्यालय जालोर में उपस्थित रहकर उक्त घटनाक्रम से संबंधित पक्षकारों एवं जन सामान्य से लिखित व मौखिक रूप से साक्ष्य लिए जाएंगे.

Jalore bus accident investigation, Jalore bus accident
महेशपुरा बस हादसे की प्रशासनिक जांच के लिए संभागीय आयुक्त 2 फरवरी को आएंगे जालोर

जालोर.जिले के महेशपुरा गांव में 16 जनवरी की रात को रास्ता भटक कर बस पहुंची थी. वापस घुमाते समय बस बिजली के तारों के चपेट में आ गई थी. जिसके बाद बस में आग लग गई. जिससे इस हादसे में 6 लोगों की जलने से मौत हो गई थी. इस हादसे की प्रशासनिक जांच के लिए 2 फरवरी को संभागीय आयुक्त जोधपुर डॉ. राजेश शर्मा जालोर आएंगे.

जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि महेशपुरा ग्राम में बस में करंट के साथ अग्निकाण्ड से हुई मौतों की दुखान्तिका से संबंधित घटनाक्रम की प्रशासनिक जांच के लिए संभागीय आयुक्त जोधपुर डॉ. राजेश शर्मा 2 फरवरी को जालोर आएंगे. दोपहर 12 से 3 बजे तक संभागीय आयुक्त की उपस्थिति में जिला कलेक्टर कार्यालय जालोर में उपस्थित रहकर उक्त घटनाक्रम से संबंधित पक्षकारों एवं जन सामान्य से लिखित व मौखिक रूप से साक्ष्य लिए जाएंगे.

पढ़ें-प्रतापगढ़ : विवादित वायरल वीडियो पर पूनिया ने लिया संज्ञान...लेकिन कृपलानी क्या कह रहे हैं, सुनिये

वहीं घटनास्थल ग्राम महेशपुरा का मौका निरीक्षण भी किया जाएगा. कलेक्टर गुप्ता ने घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से अपील की है कि वे 2 फरवरी को निर्धारित समय में जिला कलेक्टर कार्यालय में घटना के संबंधित जानकारी संभागीय आयुक्त को लिखित में अवगत करवाएं, ताकि निष्पक्ष जांच हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details