राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर पथराव, चालक गंभीर घायल

प्रदेश की जालोर लोकसभा सीट पर सोमवार को दिनभर मतदान जारी रहा. इसी बीच शाम करीब 6 बजे एक बड़ी घटना सामने आई. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर पथराव का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस-प्रशासन का दस्ता भी मौके पर पहुंचा. वहीं रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दहीपुर गांव में भी एक घटना हुई. यहां कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Apr 29, 2019, 8:20 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर पथराव, चालक गंभीर घायल

जालोर. जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र में आज यानी सोमवार को मतदान हुआ. इस दौरान दिन-भर छिटपुट घटनाएं सामने आई, लेकिन शाम करीब 6 बजे रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आई. जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के वाहन पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया. इस घटना में रतन देवासी का वाहन चालक गंभीर घायल हो गया. जिसे रानीवाड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर पथराव, चालक गंभीर घायल

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद एक बार प्रशासन में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में पुलिस जाब्ता मौके पर भेजा गया. वहीं कुछ देर बाद प्रशासनिक अमला भी हीरापुर पहुंच गया. वहीं रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दहीपुर गांव में भी कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. जिसमें 7 लोग गंभीर घायल हो गए. हालांकि समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details