राजस्थान

rajasthan

मालगाड़ी के पटरी से उतरने के चलते यातायात प्रभावित

By

Published : Sep 6, 2019, 2:45 PM IST

जयपुर के घाट का वरना-कापरेन रेलखंडों के मध्य मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण रेल यातायात प्रभावित हो रहा है. जिससे कुछ ट्रेनें सवाई माधोपुर-अजमेर रेलवे स्टेशनों के मध्य आंशिक रूप से रद्द रहेंगी.

trains canceled, train derailment jaipur news, सवाई माधोपुर-अजमेर रेलवे, ट्रेनें आंशिक रद्द, जयपुर

जयपुर.घाट का वरना -कापरेन रेलखंडों के मध्य मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण रेल यातायात प्रभावित हो रहा है. उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अभय शर्मा ने बताया कि मालगाड़ी पटरी से उतरने के बाद कुछ रेल सेवाएं आंशिक रूप से रद्द की गई हैं.

ट्रेने अजमेर -सवाई माधोपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेंगी

बता दें कि मालगाड़ी पटरी से उतरने के कारण गाड़ी संख्या 12181 जबलपुर -अजमेर दयोदय एक्सप्रेस 5 सितंबर से जबलपुर से प्रस्थान करनेवाली यह रेल सेवा सवाई माधोपुर स्टेशन तक ही संचालित होगी. जिससे रेल सेवा सवाई माधोपुर-अजमेर रेलवे स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी. इसी तरह गाड़ी संख्या 12182 अजमेर जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस 6 सितंबर को अजमेर से प्रस्थान करने वाली रेल सेवा सवाई माधोपुर स्टेशन से संचालित होगी. मतलब यह रेल सेवा अजमेर-सवाई माधोपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.

यह भी पढ़ें. जयपुर में मंत्री धारीवाल पहुंचे जवाहर सर्किल किया पौधरोपण

इन ट्रेनों की आंशिक रूप से रद्द होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रेलवे प्रशासन ने दावा किया है कि जल्द ही इस मार्ग को सुचारू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details