राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चोरों का बैंक ऑफ बड़ौदा की बेगस शाखा और ATM में चोरी का प्रयास

जयपुर में चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की बेगस शाखा और ATM से चोरी का प्रयास किया. चोरों ने एटीएम का शटर तोड़कर मशीन ले जाने का प्रयास किया पर वे असफल रहें.

By

Published : Mar 18, 2020, 1:07 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 3:25 PM IST

bagru news, जयपुर न्यूज
BOI की शाखा में चोरी का प्रयास

बगरू (जयपुर).जिले के बेगस गांव में मंगलवार की देर रात चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा और ATM से चोरी का प्रयास किया. वहीं चोरों ने ATM भी ले जाना का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहें. पुलिस बैंक के आसपास की CCTV खंगालने में जुट गई है.

BOI की शाखा में चोरी का प्रयास

बेगस में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा और ATM से चोरों ने शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया. वहीं चोरों ने ATM भी ले जाना का प्रयास किया लेकिन असफल रहें. चोर बैंक में लगे CCTV की वजह से डर गए और पैसा नहीं ले जा पाए. शाखा प्रबंधक कुलदीप सिंह मीणा ने बताया कि मंगलवार की देर रात चोरों ने बेगस में स्थित एटीएम और शाखा में चोरी करने का प्रयास किया. चोरों ने शाखा और एटीएम का शटर तोड़ दिया लेकिन चोर शाखा के अंदर लगे CCTV के कारण पैसे ले जाने में असफल रहे. वहीं चोरों ने बैंक में लगे CCTV को भी नुकसान पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें.कोरोना इफेक्ट: प्रदेश भर के अभ्यारणों में प्रवेश पर 31 मार्च तक रोक

वहीं चोरी की सूचना मिलते ही बगरू थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. थाना अधिकारी ने बताया कि जल्दी ही पुलिस चोर को पकड़ लेगी.

Last Updated : Mar 18, 2020, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details