राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मेयर के औचक निरीक्षण से नगर निगम में मचा हड़कंप, नदारद कर्मचारियों की लगी क्लास

मेयर विष्णु लाटा ने निगम मुख्यालय पहुंचकर यहां कर्मचारियों के कमरों का औचक निरीक्षण किया, तो बड़ी संख्या में कर्मचारी गैरहाजिर मिले. तय समय पर कार्यालय नहीं पहुंचने के चलते अब उनकी सीएल लगाई जाएगी.

By

Published : Sep 13, 2019, 8:21 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर. यूं तो जयपुर नगर निगम में बायोमैट्रिक अटेंडेंस सिस्टम लागू हुआ अरसा हो जुका है. बावजूद इसके नगर निगम के कर्मचारी समय पर दफ्तर नहीं पहुंचते है. ऐसे में शुक्रवार को मेयर विष्णु लाटा ने लेट पहुंचने वाले कर्मचारियों को पकड़ने के लिए सभी शाखाओं का निरीक्षण किया.

मेयर का औचक निरीक्षण

साथ ही शाखा प्रभारियों से कर्मचारियों के देर से आने के बारे में जानकारी भी ली. मेयर के इस औचक निरीक्षण में करीब 300 कर्मचारी तय समय पर ऑफिस में नहीं पाए गए. वहीं मेयर के इस निरीक्षण की खबर फैलते ही सभी कर्मचारी दौड़ते भागते कार्यालय पहुंचने लगे.

इस दौरान मेयर विष्णु लाटा ने बायोमेट्रिक अटेंडेंस का डाटा भी जांच कराया. वहीं उन्होंने बताया कि जो कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए हैं, उनकी सीएल लगाई जाएगी और तीन बार कर्मचारी बिना सूचना के अनुपस्थित मिला तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़े: कोटा में गुरुवार देर रात तक हुआ 'बप्पा' का विसर्जन

नगर निगम मुख्यालय में कर्मचारियों के देर से आना कोई नई बात नहीं है. इस संबंध में मेयर को लगातार शिकायतें मिल रही थी. जिस पर शुक्रवार को औचक निरीक्षण भी किया गया और हकीकत भी सामने आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details