राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: ऑपरेशन हाईवे के तहत 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुर जिला ग्रामीण पुलिस ने ऑपरेशन हाईवे के तहत नेशनल हाईवे पर संगीन वारदातों को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय कुख्यात धर्मा-सुल्तान गैंग के 8 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े गैंग के शातिर बदमाशों ने 29 जनवरी को कोटपूतली थाना इलाके में हाईवे पर चालक की हत्या कर एक स्विफ्ट कार लूटने की वारदात भी कबूली है.

By

Published : Feb 19, 2020, 5:45 PM IST

Operation Highway, बदमाश गिरफ्तार, जयपुर न्यूज़
जयपुर में 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुर.जिला ग्रामीण पुलिस ने ऑपरेशन हाईवे के तहत एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नेशनल हाईवे पर संगीन वारदातों को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय कुख्यात धर्मा-सुल्तान गैंग के 8 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टे, 16 जिंदा कारतूस, चाकू और धारदार हथियार, लोहे की चैन, चार बाइक और 9 मोबाइल फोन जब्त किए हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़े गैंग के शातिर बदमाशों ने 29 जनवरी को कोटपूतली थाना इलाके में हाईवे पर चालक की हत्या कर एक स्विफ्ट कार लूटने की वारदात भी कबूली है. जयपुर ग्रामीण के एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि कुख्यात धर्मा-सुल्तान गैंग को पकड़ने के लिए शाहपुरा, विराटनगर और कोटपूतली थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया.

जयपुर में 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

पढ़ें:स्पेशल रिपोर्ट: बदलने लगी गांव की तस्वीर, अब शिक्षित हाथों में गांव की सरकार

एसपी के मुताबिक शाहपुरा पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रांसपोर्ट नगर में एक सुनसान स्थान पर कुछ बदमाश पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे हैं. इनके पास हथियार हो सकते हैं. सूचना पर पुलिस टीम ने बदमाशों को चारों और से घेरकर दबोच लिया. बदमाशों के पास से हथियार, चोरी की बाइक और अन्य औजार बरामद किए गए.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धर्मपाल ऊर्फ धर्मा, सुल्तान उर्फ श्रवण सिंह, गजेंद्र उर्फ गजी, धर्मेंद्र उर्फ चप्पू, तेजपाल उर्फ तेजा, विजेंद्र उर्फ बिरजू, महेंद्र और कालूराम गुर्जर को गिरफ्तार किया. आरोपियों द्वारा हाईवे पर लूट, डकैती और हत्या जैसी अनेक संगीन वारदातों को अंजाम दिया गया है. इनके बारे में आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details