राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

SMS हॉस्पिटल में रेजिडेंट डॉक्टर से मारपीट का मामला, रेजिडेंट्स ने किया 2 घंटे कार्य बहिष्कार

सवाई मानसिंह अस्पताल में दो रेजिडेंट डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट के बाद अन्य रेजिडेंट्स भी विरोध में उतर आए हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रेजिडेंट्स डॉक्टर्स ने 2 घंटे का कार्य बहिष्कार कर दिया है.

By

Published : Oct 29, 2019, 4:48 PM IST

जयपुर समाचार, एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स, जयपुर रेजिडेंट डॉक्टर्स, jaipur news, association of resident doctors, jaipur resident doctors

जयपुर.एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स (जार्ड) के अध्यक्ष डॉ. अजीत बागड़ा ने बताया कि कल सवाई मानसिंह अस्पताल के गैस्ट्रोलॉजी विभाग में लिवर फेल होने के चलते निर्मला देवी नाम के मरीज की मौत हो गई थी. उसके बाद उनके परिजनों ने वहां कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर संगीता और डॉक्टर तौहीद अहमद के साथ मारपीट की.

एसएमएस हॉस्पिटल में रेजिडेंट डॉक्टर से मारपीट का मामला

हालांकि 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन मारपीट करने वाले अभी भी 2 लोग गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं. ऐसे में कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार दोपहर बाद रेजिडेंट डॉक्टर्स ने कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी.

यह भी पढ़ें- 90 के दशक में गैर कांग्रेसी मूवमेंट को संबल प्रदान करने का काम किया था स्वर्गीय दिग्विजय सिंह ने : सतीश पूनिया

हालांकि इससे पहले अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर डीएस मीणा से भी जार्ड के प्रतिनिधियों से मिले. साथ ही अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर्स की सुरक्षा की मांग उनके सामने रखी और कहा कि अस्पताल प्रशासन जल्द से जल्द उनकी मांगे माने. हालांकि इमरजेंसी सेवाएं और आईसीयू सेवाओं को कार्य बहिष्कार से बाहर रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details