राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

संदिग्धों की धरपकड़ के लिए पुलिस का सर्च ऑपरेशन...60 को लिया हिरासत में

राजधानी में ईस्ट जिला पुलिस ने खो-नागोरियान थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए 60 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ में अनेक वारदातों से पर्दा उठने की संभावना है.

By

Published : Apr 11, 2019, 5:28 PM IST

60 संदिग्धों को हिरासत में लिया

जयपुर. राजधानी में ईस्ट जिले की तीन थानों की पुलिस ने खो-नागोरियान थाना इलाके में इंदिरा गांधी नगर में बड़ी कार्रवाई करते हुए 60 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. साथ ही मौके से कई दोपहिया और चौपहिया वाहन भी जब्त किए हैं. हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. पूछताछ में अनेक वारदातों से पर्दा उठने की संभावना है.

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ईस्ट जिला पुलिस द्वारा पिछले कई दिनों से अलग-अलग थाना इलाकों में सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. और संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि राजधानी में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए संदिग्ध लोगों पर कार्रवाई की जा रही है.

खो-नागोरियान थाना क्षेत्र में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

आपको बता दें कि पिछले दिनों ईस्ट जिले की स्पेशल टीम ने प्रताप नगर थाना क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन को अंजाम देकर संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया था. इस दौरान कुछ शातिर चोर भी पकड़ में आए थे. जिन्होंने पूछताछ में चोरी की वारदातें कबूली थी. पुलिस ने उनसे चोरी का सामान भी बरामद किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details