राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हाइवे पर मिली लाश का खुला राज, जीजा ने की थी साले की हत्या

बस्सी थाना पुलिस ने गत 15 दिसंबर को हाइवे पर मिली लाश की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस के अनुसार ये हत्या मृतक के जीजा ने रुपयोंं के लेनदेन को लेकर की थी. हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए जीजा ने शव को कार में डाला और सड़क किनारे फेंक गया था. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया (Man arrested in murder of his brother in law) है.

By

Published : Dec 17, 2022, 11:16 PM IST

Man arrested in murder of his brother in law, deceased body was found on highway
हाइवे पर मिली लाश का खुला राज, जीजा ने की थी साले की हत्या

बस्सी. बस्सी थाना पुलिस को युवक की हत्या के मामले में सफलता हाथ लगी है. पुलिस का कहना है कि जीजा ने रुपयों के लेनदेन के मामले को लेकर अपने साले की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए कार से शव को बस्सी इलाके में सड़क किनारे डालकर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया (Man arrested in murder of his brother in law) है.

पुलिस ने बताया कि 15 दिसम्बर को दूधली मोड़ के पास एक युवक की लाश पड़ी मिली थी. उसके सिर पर चोट के निशान थे. इस संबंध में मृतक के भाई ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. मृतक मुकेश ने आरोपी देशराज से रुपए उधार लिए थे. रुपए नहीं देने पर देशराज ने मुकेश को शराब पिलाई और नेवर के पास लेजाकर डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को दूधली मोड़ के पास पटककर फरार हो गया था. पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:आगरा हाइवे पर मिली लाश, मृतक के मोबाइल से हुई पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details