राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

HPCL की पाइप लाइन से डीजल चुराने वाली गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार, सरगना गिरफ्त से दूर

एचपीसीएल की पाइप लाइन में सेंधमारी कर डीजल चुराने वाले प्रकरण का खुलासा करने के बाद अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इनमें से 3 लोग सरगना के करीबी भी बताया जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी सरगना श्रवण सिंह और सरदार अभी पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर चल रहे हैं.

डीजल चुराने वाली गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2019, 4:42 PM IST

जयपुर. एचपीसीएल की पाइप लाइन में सेंधमारी कर डीजल चुराने वाली गैंग से जुड़े हुए 9 लोगों को अब तक पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं इस गैंग के सरगना अभी भी फरार चल रहे हैं जिनके ठिकानों पर पुलिस की टीम दबिश की कार्रवाई को अंजाम देने में लगी हुई है. इसके साथ ही गैंग द्वारा जिन पेट्रोल पंप पर डीजल सप्लाई किया जाता था उन पेट्रोल पंप के संचालक भी फरार चल रहे हैं. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जो भी इस गैंग से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ पाया गया है उन सभी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

डीजल चुराने वाली गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

एचपीसीएल की पाइप लाइन में सेंधमारी कर डीजल चुराने वाले प्रकरण का खुलासा करने के बाद अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इनमें से 3 लोग मुख्य सरगना के करीबी भी बताया जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी मुख्य सरगना श्रवण सिंह और सरदार अभी पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर चल रहे हैं. पुलिस की टीम आरोपियों के अनेक ठिकानों पर दबिश भी दे चुकी है लेकिन आरोपियों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है.

इसके साथ ही गैंग द्वारा अजमेर, चौमू व अनेक शहरों में चुराया गया डीजल सप्लाई किया जाता था और जिन पेट्रोल पंप पर डीजल सप्लाई किया जाता था उन पेट्रोल पंप के संचालक भी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर चल रहे हैं. फिलहाल देखना होगा पुलिस कितना जल्द डीजल चुराने वाली गैंग के मुख्य सरगना तक पहुंच पाती है और इसके साथ ही इस पूरे प्रकरण में फरार चल रहे गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों को गिरफ्तार कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details