राजस्थान

rajasthan

जयपुरः पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 जगह से 100 लीटर हथकड़ शराब की जब्त

By

Published : Apr 20, 2020, 11:03 AM IST

जयपुर में शराब बनाने के मामले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं, जिन पर लगान लगाने के लिए शिवदासपुरा पुलिस कार्रवाई कर रही है. जिसके चलते पुलिस ने रविवार को 15 जगहों पर कार्रवाई करते हुए 100 लीटर हथकड़ शराब जब्त की, साथ ही शराब बनाने वाली भट्टियों को भी ध्वस्त किया.

जयपुर खबर ,Jaipur news
100 लीटर हथकड़ शराब की जब्त

चाकसू (जयपुर).शिवदासपुरा पुलिस ने रविवार को अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 जगह से 100 लीटर हथकढ़ शराब जब्त की. साथ ही शराब बनाने वाली भट्टियों को भी ध्वस्त किया है. एसएचओ इंद्राज मरोडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि सीतापुरा गांव से निकल रही नदी के किनारे अवैध हथकढ़ शराब बनाई जा रही थी. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई कर हथकढ़ शराब जब्त की.

100 लीटर हथकड़ शराब की जब्त

पढ़ेंः बुजुर्ग पिता ने रोते हुए बेटे की ओर से ध्यान नहीं दिए जाने की शिकायत की, हेल्पलाइन के जरिए 45 मिनट तक काउंसलिंग कर समस्या का किया समाधान

वहीं मरोडिया ने बताया कि रविवार सुबह पांच बजे से लेकर रात आठ बजे तक लगातार 15 जगहों पर कार्रवाई की गई. इस दौरान लगभग 100 लीटर अवैध हथकड़ शराब और शराब में इस्तेमाल होने वाली सामग्री को जब्त किया गया.साथ ही कार्रवाई करते हुए वाश को भी नष्ट किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details