राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

PM मोदी पर लिखी खास किताब, वजन और हाइट भी मोदी के बराबर

राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित विश्व पुस्तक मेले में यूं तो अलग-अलग किताबों की प्रदर्शनी लगाई गई है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लिखी गई किताब लोगों को काफी आकर्षित कर रही है.

By

Published : Jan 12, 2020, 3:07 PM IST

PM modi book,modi hight book,book fair 2020,अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला,इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज,जयपुर दिल्ली की खबर,अपूर्व शाह,राजधानी दिल्ली
दिल्ली के प्रगति मैदान में विश्व पुस्तक मेले की प्रदर्शनी

नई दिल्ली:प्रगति मैदान में आयोजित विश्व पुस्तक मेले में पीएम मोदी पर लिखी गई एक किताब लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनी हुई है. इस किताब की खास बात ये है, कि इसका वजन और लंबाई पीएम मोदी के वजन और लंबाई के बराबर रखी गई है. साथ ही इस किताब में जो पन्ने हैं, वो पीएम मोदी के उम्र के बराबर है.

दिल्ली के प्रगति मैदान में विश्व पुस्तक मेले की प्रदर्शनी

इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है नाम
पुस्तक का निर्माण करने वाले व्यक्ति अपूर्व शाह ने ईटीवी भारत को बताया, कि उन्होंने यह पुस्तक साल 2019 में बनाई थी और इस पुस्तक का वजन प्रधानमंत्री जितना 77 रखा गया है. इसके साथ ही इसकी लंबाई प्रधानमंत्री जितनी 5.7 रखी गई है. इस पुस्तक में प्रधानमंत्री के जीवन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें को लिखी गई हैं.

पढ़ें:राजनीति में नहीं होता कोई रिटायर, फिर भी कोशिश युवाओं को मिले मौकाः सतीश पूनिया

वहीं अपूर्व शाह का कहना था, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई किताबें लिखी गई हैं, लेकिन यह विश्व की पहली पुस्तक है, जिसका वजन और हाइट प्रधानमंत्री मोदी जितना है, इसीलिए इसका नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है.

पुस्तक खरीदने आ रहे तमाम लोग
विश्व पुस्तक मेले में रखी गई प्रधानमंत्री मोदी की इस किताब को देखकर लोग आकर्षित हो रहे हैं. लोगों की खरीददारी के लिए इस पुस्तक के छोटे सैंपल भी रखे गए हैं. इस पुस्तक को खरीदने आए अर्थ वालिया ने कहा कि वो पीएम मोदी के काम और विचारों से काफी प्रभावित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details