राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाहरगढ़ के जंगल में क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी

जयपुर में बंधा बस्ती के समीप नाहरगढ़ के जंगल में एक युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है.

By

Published : May 3, 2019, 11:19 PM IST

मृतक का शव

जयपुर. शास्त्री नगर इलाके में बंधा बस्ती के पास नाहरगढ़ के जंगल में शुक्रवार को एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला. सूचना मिलने पर शास्त्री नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

नाहरगढ़ के जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

नाहरगढ़ के जंगल में शव पड़े होने की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव क्षत-विक्षत अवस्था में था. मात्र एक हाथ ही वहां पर साबुत पाया गया, जिसमें कड़ा पहना हुआ था. शव तकरीबन दो सप्ताह पुराना बताया जा रहा है.

पुलिस इस पूरे मामले के पीछे हत्या की आशंका जता रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने आसपास के इलाकों में भी शव की शिनाख्त के प्रयास किए. पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details