राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेसी नेताओं से की मुलाकात ....आगे की बनाई रणनीति

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिन के बाद जयपुर पहुंचे .इस दौरान वहां पर कई कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात की और कांग्रेस की आगे की रणनीति भी बनाई.

By

Published : Jul 23, 2019, 3:14 PM IST

आगे की बनाई रणनीति

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय प्रवास के बाद जयपुर पहुंचे. अशोक गहलोत सरकारी विमान के द्वारा दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पर 1:40 बजे पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री को एयरपोर्ट पर रिसीव करने जयपुर कलेक्टर जगरूप सिंह यादव और डीसीपी ईस्ट राहुल जैन भी मौके पर मौजूद रहे.

आगे की बनाई रणनीति

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर शोक जताने दिल्ली गए थे. इस दौरान में दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली रहे. वहीं उन्होंने कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात भी की.जिसके बाद मंगलवार को अशोक गहलोत जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद महावीर कैंसर हॉस्पिटल जाने का कार्यक्रम था.

हालांकि मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम को कैंसिल कर अपने आवास की ओर निकल गए. वहीं अब मुख्यमंत्री का शाम 4 बजे महावीर कैंसर हॉस्पिटल जाने का प्रोग्राम बताया जा रहा है.ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2 दिन दिल्ली प्रवास पर कई कांग्रेसी दिग्गजों से चर्चा की और कांग्रेस की आगे की रणनीति भी बनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details