राजस्थान

rajasthan

CM की जन सुनवाई से लौट रही महिला कांग्रेस महासचिव को 'कुत्ते' ने काटा

By

Published : Sep 23, 2019, 3:01 PM IST

Updated : Sep 23, 2019, 3:41 PM IST

मुख्यमंत्री आवास से जन सुनवाई में जाकर लौटी महिला कांग्रेस महासचिव रजिया अमानत को आवारा कुत्ते ने काट लिया. उनके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें अपने वाहन से ले जाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

jaipur latest news, रजिया अमानत को कुत्ते ने काटा, राजधानी में कुत्तों का आंतक, Dog terror in the jaipur

जयपुर.राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक किस तरह से लगातार बढ़ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगता है कि सोमवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर जन सुनवाई में आई महिला कांग्रेस महासचिव पर कुत्तों ने हमला कर दिया.

महिला कांग्रेस महासचिव को कुत्ते ने काटा

दरअसल, मुख्यमंत्री आवास में जन सुनवाई खत्म होने के बाद जब रजिया अमानत पूर्व मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर के आवास के बाहर खड़ी अपनी कार के पास जा रही थी. ऐसे में अचानक एक आवारा कुत्ते ने उन्हें काट लिया. इसके बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें अपने वाहन से ले जाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि जब मुख्यमंत्री के आवास के सामने भी इस तरह से आवारा कुत्तों का आतंक है, तो बाकी जयपुर में क्या हाल होंगे? इसका अंदाजा अपने आप ही लगा सकते हैं.

पढ़ें- जयुपर के चाकसू में बदमाशों ने शराब की दुकान में घुसकर 5 लाख की शराब लूटे

आंकड़े गवाह हैं आवारा कुत्तों के आतंक के

राजधानी की बात करें तो आए दिन कुत्तों के काटने की घटनाएं जयपुर में देखने को मिल रही है. हाल ही में एक 9 साल के बालक की मौत भी हो गई थी. इसके आलावा हर महीने 200 से 250 लोग कुत्तों के काटने से घायल हो रहे हैं.

Last Updated : Sep 23, 2019, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details