राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में कांग्रेस घोषणा पत्र के 15 बिंदुओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे कांग्रेस नेता

ब्रांड मोदी को बताया कांग्रेस ने फेल, कहा- प्रचार में भाजपा की नाकामियां गिनाएंगे. प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने 15 प्रमुख बिंदु चिन्हित कर अलग से उसका बुकलेट जारी किया है.

By

Published : Apr 21, 2019, 4:55 PM IST

मीडिया से बात करते कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी चेयरमैन महेश जोशी

जयपुर.लोकसभा चुनाव के लिए जारी कांग्रेस के घोषणा पत्र में से प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने 15 प्रमुख बिंदु चिन्हित कर अलग से उसका बुकलेट जारी किया है. यह वे 15 बिंदु है, जिन्हें लेकर कांग्रेस के नेता अपने प्रचार अभियान के दौरान जनता के बीच जाएंगी. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन महेश जोशी के नेतृत्व में घोषणा पत्र से जुड़ी इस बुकलेट को जारी किया गया है. इस दौरान पीसीसी उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा और वरिष्ठ नेता महेश शर्मा भी मौजूद रहे. इस दौरान कमेटी चेयरमैन और मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बताया कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में शालीनता से प्रचार कर रही है.

राजस्थान में कांग्रेस घोषणा पत्र के 15 बिंदुओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे कांग्रेस नेता

जोशी के अनुसार कांग्रेस के प्रचार अभियान में जनता को केंद्र की मोदी सरकार और पिछली वसुंधरा राजे सरकार की विफलता गिनाने के साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार के मौजूदा कार्यकाल के अहम निर्णय और योजनाओं से अवगत कराया जा रहा हैं ताकि आम मतदाताओं के बीच केंद्र की मोदी सरकार का असली चेहरा सामने आ सके. पत्रकारों को संबोधित करते हुए जोशी ने बताया कि आज ब्रांड मोदी फेल हो चुका है और मोदी के सामने सबसे बड़ी चुनौती अपनी सरकार की असफलता छुपाना ही है, लेकिन कांग्रेस अपने प्रचार में उसका पर्दाफाश करेगी. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही प्रदेश में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है और प्रदेश कांग्रेस नेताओं के निशाने पर केंद्र की मोदी और प्रदेश के बीच वसुंधरा राजे सरकार है. रविवार को इसी के तहत मोदी और वसुंधरा राजे पर कांग्रेस नेताओं ने हल्ला बोला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details