राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अशोक गहलोत को आरएसएस फोबिया हो गया है: भाजपा

आरएसएस पर दिए गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा ने अशोक गहलोत को आरएसएस फोबिया से पीड़ित करार दिया है. भाजपा ने नसीहत दी कि वो संघ के प्रति अनर्गल बयानबाजी करने के बजाय पहले मुख्यमंत्री पद को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की जनता के प्रति अपने कर्तव्य को निभाएं.

By

Published : May 13, 2019, 5:45 PM IST

सीएम गहलोत के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार

जयपुर.भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा और प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी ने सीएम गहलोत के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि अशोक गहलोत राजस्थान में कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में संभावित हार को देखकर बौखला गए हैं और उसी बौखलाहट में वह संघ और भाजपा के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एक सांस्कृतिक और राष्ट्रवादी संगठन है जो देश के निर्माण के लिए काम करता है. लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को देश निर्माण के लिए किए गए कार्यों में संघ का योगदान नजर नहीं आता.

सीएम गहलोत के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान संघ को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को संघ को भाजपा में मर्ज कर देना चाहिए. क्योंकि संघ सीधे तौर पर भाजपा और राजनीतिक गतिविधियों में जुड़ा है. जिसको लेकर अब भाजपा ने पलटवार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details