राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कलेक्ट्रेट परिसर में फांसी लगाकर अधेड़ ने की आत्महत्या...कारणों का खुलासा नहीं

हनुमानगढ़ जिला के कलेक्ट्रेट परिसर में एक पेड़ से लटक कर अधेड़ व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को नीचे उतारा कर उसे अस्पताल में रखवाया.

By

Published : May 21, 2019, 12:21 PM IST

कलेक्ट्रेट परिसर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

हनुमानगढ़. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में मंगलवार को एक अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक रावतसर के गांव किकरावाली का बताया जा रहा है. मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को पेड़ से उतारकर टाउन के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया दिया है.

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि कलेक्ट्रेट परिसर में एक पेड़ से लटक कर अधेड़ व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है.जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा और टाउन के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया.

पुलिस का कहना है कि मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है.जिसके आधार पर नाम सुरजाराम पता चला है. वहीं घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है. हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि किसी लोन के चलते मृतक ने सुसाइड किया है.लेकिन सूत्रों की माने तो मृतक पर करीब 7 लाख 30 हजार का लोन बकाया था.जिससे वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

कलेक्ट्रेट परिसर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस मृतक के परिजनों का इंतजार कर रही है.पुलिस ने मर्ग दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर आत्महत्या के कारण क्या रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details