राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ः सिंधी समाज में आक्रोश, थाने पहुंचकर किया प्रदर्शन

हनुमानगढ़ के गांधीनगर में महिलाओं पर फब्तियां कसने और गालीगलौज करने वाले असामाजिक तत्व के खिलाफ सिंधी समाज में आक्रोश है. समाज के लोगों ने थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कने की मांग की है.

By

Published : Feb 9, 2020, 10:31 AM IST

सिंधी समाज , हनुमानगढ़ न्यूज़, hanumangarh news
सिंधी समाज में आक्रोश

हनुमानगढ़.गांधी नगर कॉलोनी में कुछ असामाजिक तत्व सिंधी समाज की महिलाओं और सिंधी समाज को फब्तियां कसने और गालीगलौज करते हैं. जिसके विरोध में सिंधी समाज में आक्रोश फैल गया और उन्होंने शनिवार रात को थाने पहुंच कर प्रदर्शन कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कने की मांग की है.

सिंधी समाज में आक्रोश

सिंधी समाज के लोगों का कहना है, कि उनके मोहल्ले में विनोद कुमार नाम का व्यक्ति है. जो दारू का काम करता है और अक्सर मंदिर आने-जाने वाली महिलाओं के साथ बदतमीजी करता है. गालियां देकर पूरे सिंधी समाज की महिलाओं के बारे में गलत बोलता रहता है.

पढ़ें. बजट पूर्व सुझाव बैठक में गोभी लेकर पहुंचे पद्मश्री किसान जगदीश पारीक, कहा- जैविक खेती को मिले बढ़ावा

सिंधी समाज के साथ विरोध जताने वार्ड पार्षद गुरदीप सिंह भी पहुंचे. उन्होंने कहा, कि आरोपियों के खिलाफ कई बार परिवाद दिया जा चुका है, लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही है. अब भी अगर कार्रवाई नहीं होती है, तो वो यहां धरना प्रदर्शन करेंगे.

समाज के लोगों का कहना है, कि इन लोगों ने उनका जीना मुश्किल कर रखा है. पूरे समाज को गालियां दी जा रही है. जिसे वे अब बर्दाश्त नहीं करेंगे और पुलिस से मांग करते हैं, कि जल्द से जल्द कार्रवाई करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details