राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पंहुची डूंगरपुर....कांग्रेस नेताओं से लिया फीडबैक

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश का गुरुवार देर शाम को डूंगरपुर पहुंची. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की.  इसके बाद उन्होंने स्थानीय कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की.

By

Published : Sep 12, 2019, 11:26 PM IST

मंत्री ममता भूपेश डूंगरपुर पहुंची, Minister पंहुची, Mamta Bhupesh visit in dungarpur

डूंगरपुर. प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश का गुरुवार देर शाम को जिले के सर्किट हाउस पहुंचने पर मंत्री ममता भूपेश का प्रदेश कांग्रेस महासचिव शंकर यादव सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर मंत्री ममता भूपेश ने स्थानीय कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की और जिले में महिला एवं बाल विकास विभाग की योजनाओं की प्रगति को लेकर फीडबैक लिया.

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पंहुची डूंगरपु

इस दौरान नेताओं ने जिले में सरकार की योजनाओं को लेकर चल रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी. अपने दौरे के तहत भूपेश शुक्रवार को सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के नंदोड़ गांव में जाजम बैठक में बेटी जन्मोत्सव और गोद भराई कार्यक्रम का अवलोकन करेंगी.

पढ़ेंः दस दिवसीय गणेशोत्सव के पर्व का अनंत चतुर्दशी के दिन मूर्ति विसर्जन के संग होगा समापन

इसके अलावा भूपेश लक्ष्मण मैदान से विशाल पोषण रैली का शुभारंभ भी करेंगी. इसके बाद भूपेश जिला परिषद् सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेते हुए विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगी. वहीं सरकार की योजनाओं का फायदा लोगों को मिले इसके लिए निर्देश भी देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details