राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में 8 सेंटर पर 1,316 पंचायतीराज कार्मिकों को लगा कोरोना का टीका

By

Published : Feb 10, 2021, 5:28 PM IST

चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीनेश का दूसरा चरण चल रहा है. जिसके तहत बुधवार को डूंगरपुर में पंचायतीराज कर्मचारियों को कोरोना का टीका लगाया गया. डूंगरपुर कलेक्ट्रेट सहित 8 स्थानों पर टीकाकरण सत्र का आयोजन किया गया. जिसमें ग्रामीण विकास और पंचायतीराज विभाग के 1,316 अधिकारी/कर्मचारियों का वैक्सीनेशन किया गया.

second phase of corona vaccination, जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला
डूंगरपुर में पंचायती राज कार्मिकों को लगाया गया कोरोना का टीका

डूंगरपुर. कोरोना से बचाव को लेकर चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीनेशन का दूसरा चरण चल रहा है. इसी के तहत बुधवार को जिले में पंचायतीराज कर्मचारियों को टीका लगाया गया.

जिले में स्वास्थ्य विभाग की ओर से पंचायतीराज विभाग के कार्मिकों को कोविड वैक्सीनेशन बुधवार से प्रारम्भ किया गया. जिले में डूंगरपुर कलेक्ट्रेट सहित 8 स्थानों पर टीकाकरण सत्र का आयोजित किया जा रहा है, जहां ग्रामीण विकास और पंचायतीराज विभाग के कार्मिकों के साथ पूर्व में अन्य विभागों में वंचित रहे कार्मिकों का भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है.

डूंगरपुर सीएमएचओ डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि बुधवार को जिले के 8 सेंटर्स पर ग्रामीण विकास और पंचायतीराज विभाग के 1,316 अधिकारी/कर्मचारियों का वैक्सीनेशन किया जाएगा. वहीं इसके अलावा पूर्व में हेल्थ वर्कर्स, राजस्व कार्मिकों और अन्य विभागों में वंचित रहे कार्मिकों का भी वैक्सीनेशन भी किया जाएगा.

पढ़ें-डूंगरपुर: राशन विक्रेता संघ ने कलेक्ट्रेट के सामने किया धरना-प्रदर्शन, लंबित मांगों को पूरा करने की लगाई गुहार

जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला के निर्देश पर वैक्सीनेशन के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉर्नर का नवाचार किया गया है. जहां पर वैक्सीन लगाने के बाद व्यक्ति अपनी सेल्फी ले रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग ने सभी कार्मिकों से अपने-अपने सेंटर्स पर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details