राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुजरात सीमा से सटे भुवाली गांव में रिहायशी घर से पकड़ी 20 लाख की पंजाब निर्मित अवैध शराब

डूंगरपुर में अवैध शराब के खिलाफ आबकारी निरोधक दल ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है. गुजरात से सटे राजस्थान के डूंगरपुर जिले के एक ही घर से 20 लाख रुपये की करीब 450 पेटी अवैश शराब बरामद की गयी हैं.

By

Published : Jul 31, 2019, 7:23 PM IST

Liquor seized in rajasthan gujrat border worth 20 lakhs in dungarpur

डूंगरपुर. राजस्थान-गुजरात की सीमा से सटे डूंगरपुर रे भुवाली गांव में एक रिहायशी घर से 20 लाख रुपये की करीब 450 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है. मौके से शराब तस्कर गायब है जिसकी तालाश अब भी जारी है.

जानकारी के अनुसार आबकारी निरोधक दल को सूचना मिली कि जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के भुवाली के पास एक घर मे अवैध शराब रखी हुई है. जिसे तस्करी के माध्यम से तश्कर गुजरात ले जाने की फिराक में है. इस पर सहायक आबकारी अधिकारी मदनलाल, आबकारी निरीक्षक राजीव सिंह और प्रशिक्षु निरीक्षक जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम भुवाली पंहुची. जहां शांति पुत्र कावा हड़ात के एक पक्के रिहायशी मकान के अंदर कमरे में अवैध शराब भरी हुई मिली. बता दें कि यह गांव, राजस्थान-गुजरात सीमा पर स्थित है.

गुजरात सीमा से सटे भुवाली गांव में रिहायशी घर से पकड़ी 20 लाख की पंजाब निर्मित अवैध शराब

पढ़े- डूंगरपुर में भी प्राइवेट बस एसोसिएशन हड़ताल पर उतरा, टैक्स बढ़ोतरी का विरोध

राजस्थान में बिक्री के लिए प्रतिबंधित पंजाब निर्मित अवैध शराब को जब्त कर लिया गया, जिसमें करीब 450 कार्टून अवैध शराब जब्त की गई. जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई जा रही है. आबकारी दल ने बताया कि शराब को यहां से छोटी-छोटी गाड़ियों में तस्करी कर गुजरात भेजा जाने वाला था. जबकि गुजरात में शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध है. फिलहाल आबकारी दल आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details