राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: अनियंत्रित होकर ट्राला पलटा, खलासी की मौत

डूंगरपुर के नेशनल हाईवे 8 पर एक ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गई थी, इसमें मृत हुए खलासी का गुरुवार को पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. वहीं, ट्रक के चालक का डूंगरपुर अस्पताल में उपचार जारी हैं.

By

Published : Mar 5, 2020, 11:09 PM IST

Dungarpur news, डूंगरपुर की खबर
अनियंत्रित ट्रोले में खलासी की हुई मौत

डूंगरपुर.जिले के नेशनल हाईवे 8 पर बुधवार को रतनपुर के पास एक ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में खलासी की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया. जानकारी के अनुसार खलासी और चालक दोनों भाई-भाई हैं.

अनियंत्रित ट्रोले में खलासी की हुई मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्राला उदयपुर से सॉप स्टोन का पाउडर लेकर गुजरात के मोरबी जा रहा था. इस दौरान बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में रतनपुर के पास ट्राले का ब्रेक फैल हो गया, जिससे ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ट्रक चालक नारायणसिंह डूलावत और खलासी रामसिंह डूलावत निवासी पुरियाखेड़ी उदयपुर गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें- स्पेशल रिपोर्ट: दिव्यांगों के बनाए हर्बल गुलाल की दिल्ली से लेकर मुंबई तक डिमांड, फूलों और पत्तों से बना रहे गुलाल

सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और 108 एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने खलासी रामसिंह को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, नारायणसिंह को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया. इसके बाद गुरुवार को शव का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया हैं.

बाड़मेर के बायतु उपखण्ड में डंफर की चपेट में आया एक युवक

बाड़मेर के बायतु उपखण्ड के गिड़ा क्षेत्र के सिमरखिया फाटा पर राह चलते युवक पुनाराम को एक अवैध बजरी से भरी हुई डंपर ने अपने चपेट में ले लिया, जिसकी उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बायतु राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पीएम कराने के बाद शव को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details