राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: दो बार हार के बाद कालिया कटारा को मिली जीत, सरपंच पद की ली शपथ

डूंगरपुर में पंचायत चुनाव के दोनों हो चरण संपन्न हो चुके है और गांव की जनता ने अपनी नई सरकार चुन ली है. जिले में 353 ग्राम पंचायतें है, जहां नई सरकार अब अपना कामकाज संभालेगी, तो ऐसे में जनता को भी सरपंच से कई उम्मीदें है.

By

Published : Jan 23, 2020, 7:18 PM IST

dungarpur news, rajasthan news, कालिया कटारा को मिली जीत, डूंगरपुर पंचायत राज चुनाव, दोवड़ा पंचायत समिति
कालिया कटारा जीते

डूंगरपुर.जिले में दोवड़ा पंचायत समिति के ग्राम पंचायत मांडवा खापरडा में दूसरे चरण के तहत मतदान हुआ, यहां सरपंच पद के लिए 18 उम्मीदवार मैदान में थे. जिसमें कालिया कटारा को सरपंच पद पर बड़ी जीत मिली है. कालिया इससे पहले भी दो बार सरपंच के प्रत्याशी के रूप में खड़े हुए थे, लेकिन जीत उन्हें तीसरी बार नसीब हुई. जीत के बाद कालिया को सरपंच पद की शपथ दिलाई गई है.

कालिया कटारा को मिली जीत

कालिया कटारा ने कहा कि जनता ने अपना अमूल्य वोट देकर उन्हें जीत दिलाई है और उन पर विश्वास किया तो अब वे भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. जनता के जो भी छोटे-मोटे काम है, गांव की समस्याएं है उन्हें दूर करने का प्रयास किया जाएगा.

पढ़ेंः गहलोत के बयान पर राठौड़ का पलटवार, कहा- CM साहब पहले अपने गिरेबां में झांकें, दूसरे दलों में ताक-

सरपंच कालिया ने कहा कि गांव के बुजुर्गों की पेंशन, आवास योजना और अन्य जो भी सरकारी योजनाएं है, उनका पूरा फायदा दिलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि 5 साल तक जनता की सेवा कर उनकी समस्याओं को दूर किया जाएगा. साथ ही गांव की मूलभूत सुविधाओं और जरूरतों की पूर्ति की जाएगी, ताकि लोगो को किसी तरह की परेशानी नहीं हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details