राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कोरोना से 24 घंटे में रिकॉर्ड 25 लोगों की मौत, 175 नए कोरोना संक्रमित मरीज

By

Published : Apr 27, 2021, 12:55 PM IST

डूंगरपुर में रिकॉर्ड 25 कोरोना संक्रमितों की मौत दर्ज की गई है. इसमें से अधिकतर मरीजों की मौत फेफड़ों में संक्रमण के कारण हुई है. वहीं 175 नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं.

Corona case in Dungarpur, डूंगरपुर न्यूज
डूंगरपुर में रिकॉर्ड 25 कोरोना संक्रमितों की मौत

डूंगरपुर. जिले में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण की वजह से मौत का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में डूंगरपुर जिले में कोरोना से रिकॉर्ड 25 मौतें दर्ज की गई है. वहीं कोरोना संक्रमण के 175 नए केस भी सामने आए हैं. चिकित्सा विभाग और प्रशासन लगातार बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास कर रहा है.

डूंगरपुर में रिकॉर्ड 25 कोरोना संक्रमितों की मौत

डूंगरपुर में कोरोना संक्रमण से स्थितियां भयावह होती जा रही है. जिले में रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं. जिले में मौत का आंकड़ा भी उतनी ही तेजी से बढ़ता बढ़ रहा है. जिले में कोरोना काल में अब तक का सबसे रिकॉर्ड पिछले 24 घंटे में 25 लोगों की मौत हो गई है. इसमें से अधिकतर लोगों की मौत जिला कोविड अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड, कोविड वार्ड और आईसीयू में हुई है.

यह भी पढ़ें.COVID-19 : जानें राजस्थान के प्रमुख शहरों में कितने खाली बचे हैं ऑक्सीजन बेड, ICU और वेंटिलेटर्स

मृतकों में शहर की एक वृद्ध महिला, पचलासा के ग्राम विकास अधिकारी की पत्नी, एक शिक्षक की पत्नी, नांदली अहाड़ा की एक महिला, आसपुर पंचायत समिति के ग्राम पंचायत सचिव की पत्नी की मौत हो गई है. इसमें से अधिकतर मरीजों की मौत फेफड़ों में संक्रमण के कारण हुई है.

डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज लैबोरेट्री से आई रिपोर्ट में 175 नए संक्रमित केस सामने आए हैं. रिपोर्ट में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस बिछीवाड़ा से 75, सीमलवाड़ा से 67, सागवाड़ा से 19, कोविड अस्पताल के आईएलआई ओपीडी से 15 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सा विभाग और प्रशासन लगातार कोरोना के बढ़ते खतरे के कारण मॉनिटरिंग कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details