राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में कोरोना के 16 नए मामले, एक की मौत

डूंगरपुर जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में लगातार उछाल जारी है. शुक्रवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 16 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद जिले में कुल मामले बढ़कर 1,300 के करीब पहुंच गये हैं.

By

Published : Sep 4, 2020, 4:48 PM IST

राजस्थान न्यूज, डूंगरपुर न्यूज, rajasthan news, dungarpur news
डूंगरपुर में कोरोना से कुल 15 लोगों की मौत

डूंगरपुर.जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में 16 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. जिसके बाद डूंगरपुर में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1,300 के करीब पहुंच गई है. साथ ही एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है. जिसके बाद जिले में कुल मौत का आंकड़ा 15 हो गया है. कोरोना की वजह से अब कई लोग मौत के शिकार भी हो रहे हैं.

डूंगरपुर कोविड अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती एक कोरोना संक्रमित 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है. शहर के दर्जीवाड़ा निवासी बुजुर्ग को कल कोरोना आइसोलेशन में भर्ती किया गया था और उनके सैंपल लिए गए थे. जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, इलाज के दौरान शुक्रवार को बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. इसके बाद कोरोना गाइड लाइन के अनुसार शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया और फिर अंतिम संस्कार किया गया. दूसरी ओर डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज लेबोरेटरी से शुक्रवार को 267 सैंपल की रिपोर्ट सामने आई है.

पढ़ें:डूंगरपुर: शिक्षकों के सामने रोजगार का संकट, आर्थिक तंगी से परेशान...सरकार से मदद की गुहार

मेडिकल कॉलेज प्रवक्ता डॉ. महेंद्र डामोर ने बताया कि डूंगरपूर शहर के न्यू कॉलोनी से 2, शिवाजी नगर, जयहिंद नगर, गांधी आश्रम से एक-एक पॉजिटिव केस आए हैं. इसके अलावा सीमलवाड़ा से 3, मोवाई से 3, खेड़ा कच्छवासा, पालमाण्डव गांव से भी एक-एक पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद सभी कोरोना मरीजों को कोविड अस्पताल व कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जाएगा. कोरोना मरीजों के कांटेक्ट व ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details