राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक हादसा, 3 बच्चों की झुलसकर मौत, जंगल में बकरी चराने गए थे

धौलपुर जिले के बसई डांग थाना क्षेत्र के गांव कूदिन्ना के जंगल में बकरी चराने गए तीन बच्चों पर आकाशीय बिजली गिर गई. इस हादसे में तीनों बच्चों की झुलसकर मौत हो गई.

By

Published : Jul 11, 2021, 6:34 PM IST

Updated : Jul 11, 2021, 9:50 PM IST

धौलपुर न्यूज, Dholpur News, बिजली गिरी
गाज गिरने से 3 बच्चों की झुलसकर मौत

धौलपुर: बसई डांग थाना क्षेत्र के कुदिन्ना गांव में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ. 15 साल का लवकुश, 8 साल का भोलू और 10 साल का विपिन बकरियां चराने जंगल गए थे. जंगल में अचानक मौसम बदला और बूंदाबांदी के साथ बिजली चमकने लगी. इसी दौरान आसमान से कड़कती हुई बिजली तीनों बच्चों पर गिर गई.

आकाशीय बिजली गिरने से तीनों बच्चो की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलने पर परिजन और ग्रामीण जंगल पहुंचे. मौके पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. बाड़ी उपखंड स्तर के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने इस हादसे की जांच भी शुरू कर दी है.

बिजली गिरने से 3 बच्चों की झुलसकर मौत

पढ़ें:करौली दुखांतिका : गमगीन माहौल में एक साथ जली चार चिताएं...विधायक रमेश मीणा ने पीड़ित परिवारों को बंधाया धैर्य, अवैध क्रेशरों के खिलाफ होगी कार्रवाई

बच्चों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है. ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने गांव पहुंचकर बच्चों के शव सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए. तीनों नाबालिग बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं.

Last Updated : Jul 11, 2021, 9:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details