राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः गैस सिलेंडर लीक से चाय की थड़ी में आग, हजारों का सामान खाक

धौलपुर में जिला अस्पताल के पास एक चाय की थड़ी में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं दमकल ने समय रहते आग पर काबू पा लिया.

By

Published : Mar 9, 2020, 9:50 PM IST

धौलपुर न्यूज, dholpur news
गैस सिलेंडर लीक से आग

धौलपुर.जिला अस्पताल के पास चाय की थड़ी विक्रेता का गैस सिलेंडर लीक होने से भयानक आग लग गई. आग ने पल भर में विकराल रूप ले लिया. जिला अस्पताल के पास लोगों में अफरा-तफरी मच गई. निजी स्तर पर लोगों ने आग को बुझाने का भी प्रयास किया लेकिन, सफलता नहीं मिली. आग हादसे की सूचना अग्निशमन गाड़ी को दी गई, जिस पर दमकल गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग हादसे पर काबू पाया.

गैस सिलेंडर लीक से आग
पीड़िता शहनाज बेगम ने बताया कि जिला अस्पताल के सामने उसकी चाय की थड़ी की दुकान है. चाय बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर लीक हो गया और दुकान में आग लग गई. आग ने पल भर में भयानक रूप ले लिया, जिससे राजकीय चिकित्सालय के सामने अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

लोगों ने निजी स्तर पर आग को बुझाने का भी प्रयास किया लेकिन, सफलता हाथ नहीं लगी. स्थानीय लोगों ने आग हादसे की सूचना अग्निशमन विभाग को दी. मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग हादसे पर काबू पाया. आग हादसे में पीड़िता शहनाज का नमकीन, बिस्किट, सिगरेट बीड़ी, तंबाकू आदि माल जलकर राख हो गया.

पढ़ें-जयपुरः प्रॉपर्टी व्यवसायी पर बाइक सवार 2 बदमाशों ने की फायरिंग, घायल व्यापारी SMS हॉस्पिटल रेफर


पीड़िता ने बताया आजीविका का साधन उसके पास सिर्फ चाय की थड़ी थी, लेकिन आग के कारण 50-60 हजार का नुकसान हो गया. ऐसे में अब उसके पास परिवार संचालन के लिए कोई जरिया नहीं है. जिससे पीड़िता पर आर्थिक संकट गहरा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details